scriptलॉकडाउन के बीच किसान की संदिग्ध हालत में मौत से इलाके में दहशत | A farmer dead body found at his field in baghpat | Patrika News

लॉकडाउन के बीच किसान की संदिग्ध हालत में मौत से इलाके में दहशत

locationबागपतPublished: Apr 15, 2020 01:32:31 pm

Submitted by:

Iftekhar

शव के पास से मिला एक तमंचा व खोखा
ग्रामीण आत्महत्या की जता रहे हैं आशंका
परिजन बोले, घर में नहीं था कोई विवाद

vlcsnap-2020-04-15-07h40m55s682.png

 

बागपत. बागपत जिले में एक किसान की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। किसान का शव खेत पर पड़ा मिला है। कुछ लोग इसे आत्महत्या मान रहे हैं, जबकि परिजनों का कहना है कि घर में उकना कोई विवाद नहीं था। पुलिस ने शव का पंचानामा कर पोस्मार्टम के लिए भेजने के साथ ही जांच में जुट गई है।

यह भी पढें: लॉकडाउन के बीच महिला ने एक साथ चार बच्चों को दिया जन्म, जानिए कैसे हुई डिलीवरी

बागपत जनपद के झूडपुर गांव का रहने वाला तेजवीर (55) पुत्र मोहर्रम मंगलवार सुबह अपने खेतों पर गया था। दोपहर तक किसान घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी इधर-उधर तलाश की। मगर उसका कुछ पता नहीं चला। दोपहर बाद गांव का एक अन्य किसान अपने खेतों में पानी देने के लिए गया तो उसे खेत के पास तेजवीर का खून से लथपथ शव दिखाई दिया। किसान ने गांव पहुंचकर ग्रामीणों और परिजनों को सूचना दी।

यह भी पढ़ें

युवक को आई खांसी तो सामने से गुजर रहा युवक बोला कोरोना फैला रहे हो और मार दी गोली


इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को किसान के शव के पास से एक तमंचा व एक खोखा मिला है। तेजवीर के बड़े बेटे काला ने बताया कि घर में किसी भी प्रकार का विवाद नहीं था। वहीं, कुछ लोग इसे आत्महत्या मान रहे हैं, लेकिन पुलिस ने मामले की जांच के बाद कारवाई की बात कही है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद किसान का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो