छात्रा से छेड़छाड़ मामले ने पकड़ा तूल, ABVP ने आरोपी बसपा नेता के खिलाफ खोला मोर्चा

Highlights

- बसपा जिलाध्यक्ष पर लगे एक कॉलेज की छात्रा से अश्लील हरकत के आरोप

- कॉलेज प्राचार्य ने अभाविप कार्यकर्ताओं को दिया कड़ी कार्यवाही का आश्वासन

- बसपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए अभाविप ने किया प्रदर्शन

By: lokesh verma

Published: 06 Mar 2020, 05:10 PM IST

बागपत. बड़ौत थाना क्षेत्र के एक कॉलेज की छात्रा से बसपा जिलाध्यक्ष द्वारा अश्लील हरकत करने व अकेले कमरे में बुलाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आरोप है कि उक्त आरोपी बसपा नेता, जो छात्रा का क्लास टीचर भी है वह फोन पर मामले को दबाने की धमकी दे रहा है। मामला चर्चा में आते ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज पहुंचकर आरोपी बसपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की है।

यह भी पढ़ें- Baghpat: क्‍लास में टीचर पर लगा छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप, बसपा जिलाध्‍यक्ष है आरोपी

बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रा ने इस मामले की शिकायत कॉलेज प्राचार्य से की तो कॉलेज प्रबंधन में हड़कंप मच गया। शिक्षक अपनी इस घिनोनी हरकत पर शर्मसार होने के बजाय उल्टा छात्रा को फोन पर धमकियां देने लगा। खास बात यह है कि यह आरोपी शिक्षक बसपा के जिलाध्यक्ष भी हैं और लगातार अपनी पार्टी के ओहदे की धौंस भी छात्रा को दे रहे हैं। शुक्रवार को यह प्रकरण आग तरह पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता जिला संयोजक अंकुर के नेतृत्व में कॉलेज के बाहर एकत्रित हुए। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने कॉलेज प्राचार्य को ज्ञापन देते हुए आरोपी शिक्षक को सस्पेंड कर कड़ी कार्रवाही की मांग की।

कार्यकर्ताओं का कहना था कि पीड़ित छात्रा बेहद डरी और सहमी हुई है, क्योंकि कॉलेज प्रबंधन इस मामले में लापरवाही बरतते हुए कोई कार्यवाही उक्त शिक्षक के खिलाफ नहीं कर रहा है। आरोपी शिक्षक ने छात्रा को पढ़ाई के बहाने अलग कमरे में बुलाकर अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी। परिषद कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि यदि आरोपी शिक्षक जोकि बसपा का जिलाध्यक्ष भी है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए, नहीं तो परिषद धरना शुरू करेगी।

वहीं, कॉलेज प्राचार्य डॉ. वीरेंद्र सिंह ने कार्यकर्ताओं को कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है। प्रदर्शन करने वालों में अंकुर चौधरी, हैप्पी शर्मा, अक्षय भारद्वाज, विशाल, दीपक, शुभम शर्मा, नेहा, अंजलि, राशि भारद्वाज आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- भाजपा के फायरब्रांड विधायक संगीत सोम की कोर्ट में पेशी, 3 घंटे बाद जमानत पर रिहा

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned