script

यूपी के इस जिले में पहुंची अभिनेत्री तापसी पन्नू ने लोगों से की एेसी अपील, जमकर वायरल हो रहा वीडियो- देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Apr 07, 2019 01:10:59 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

तापसी पन्नू का यह वीडियो हुआ वायरल, लोग कर रहे तारीफ
वेस्ट यूपी के बागपत जिले में फिल्म की शूटिंग के लिए आर्इ थी तापसी पन्नू

TAAPSEE PANNU

यूपी के इस जिले में पहुंची अभिनेत्री तापसी पन्नू ने लोगों से की एेसी अपील, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

बागपत।लोकसभा चुनाव को लेकर एक तरफ जहां नेताआें की जगह जगह रैली आैर रोड शो चल रहे है।उधर वेस्ट यूपी के बागपत में शनिवार को तापसी पन्नू पहुंची।यहां उन्होंने लोगों से एक बड़ी अपील की है।वह इन दिनों सांड की आंख फिल्मी की शूटिंग के लिए कर्इ बार बागपत आ चुकी है।शूटर दादी प्रकाशो आैर चंद्रो पर बन रही फिल्म सांड की आंख में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में है।इसी कड़ी में उन्होंने 2019 चुनाव में बागपत के लोगों से अधिक से अधिक मतदान कर लोकतंत्र के इस महापर्व में भाग लेने की अपील की है। जिला प्रशासन ने इसका एक वीडियो भी तैयार कराया है।

जिलाप्रशासन ने वीडियो बनाकर चलाया जागरूक कैंपेन

गौरतलब है कि प्रशासन ने पिछले लोकसभा चुनाव के मुकाबले इस लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए एक कंटेंट तैयार किया है।हम तैयार हैं मतदान के लिए इस का आगाज अभियान द्वारा हो चुका है।शूटर दादी चंद्रो तोमर और शूटर डोली व दिव्यांग शूटर पंकज कुमार के साथ शासन प्रशासन इस जागरुकता को जनपद भर में फैला रहा है। डीएम पवन कुमार ने दो वीडियो लाॅच किए हैं।

लोगों को किया गया है वीडियो में प्रेरित

इस वीडियो में लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया है।इतना ही नहीं बागपत में मतदाताओं से मतदान अधिकार का प्रयोग करते हुए लोकतंत्र को मजबूत करने की अपील की गई है और इस अभियान से बागपत के जोहड़ी गांव में फिल्म सांड की आंख की शूटिंग कर रही, तापसी पन्नू भी जुड़ गई हैं।तापसी पन्नू ने 11 अप्रैल को अधिक से अधिक मतदान करने की अपील एक वीडियो के माध्यम से की है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो