scriptसंभल वारदात के बाद अलर्ट पर पुलिस, कचहरी परिसर में आने-जाने वालों की चेकिंग के आदेश | after sabhal incident up police on alert in bagpat | Patrika News

संभल वारदात के बाद अलर्ट पर पुलिस, कचहरी परिसर में आने-जाने वालों की चेकिंग के आदेश

locationबागपतPublished: Jul 20, 2019 12:55:37 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

कैदियों के पुलिस हिरासत से फरार होने के बाद पुलिस अलर्ट
संभल में पुलिसकर्मियों की हत्याकर फरार हो गए थे तीन कैदी
एसपी ने कचहरी परिसर में पुलिस को अलर्ट रहने का दिया निर्देश

 

bagpat

संभल वारदात के बाद अलर्ट पर पुलिस, कचहरी परिसर में आने-जाने वालों की चेकिंग के आदेश

बागपत। लगातार दो दिन से पुलिस हिरासत से बंदियों के फरार होने के बाद बागपत पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। एसपी शुक्रवार को कचहरी पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने पुलिस को बंदियों के आवागमन व संदिग्धों पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिए।
दरअसल दो दिन पूर्व मुरादाबाद के पास संभल में दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर कचहरी आये दो कैदी फरार हो गए थे। जबकि एक सिपाही की राईफल में लूट ले गए थे। इसके अगले ही दिन दिल्ली पुलिस की हिरासत से मुजफ्फरनगर का एक बंदी फरार हो गया। दिल्ली पुलिस उसे एक मामले में पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर जा रही थी। इन दो घटनाओं के बाद बागपत में भी पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। शुक्रवार को एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने कचहरी परिसर का निरीक्षण किया और कचहरी में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने कचहरी के प्रवेश-द्वार व हवालात का भी निरीक्षण किया।
ये भी पढ़ें: कांग्रेस को जिंदा करने के लिए पहली बार प्रियंका गांधी कर रही ऐसा संघर्ष, लेकिन यूपी के इस जिले में एक साथ नहीं खड़े हुए कांग्रेस के ही नेता

एसपी ने पुलिस कर्मियों को कचहरी परिसर में अलर्ट रहने के निर्देश दिए और बंदियों के आवागमन व सदिंग्ध लोगों पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिए। उन्होंने पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए कि कचहरी परिसर में प्रवेश करने वालों की संघन तलाशी ली जाए और इसके बाद ही उन्हें परिसर में प्रवेश करने दिया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो