संभल वारदात के बाद अलर्ट पर पुलिस, कचहरी परिसर में आने-जाने वालों की चेकिंग के आदेश

संभल वारदात के बाद अलर्ट पर पुलिस, कचहरी परिसर में आने-जाने वालों की चेकिंग के आदेश

Ashutosh Pathak | Publish: Jul, 20 2019 12:55:38 PM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

  • कैदियों के पुलिस हिरासत से फरार होने के बाद पुलिस अलर्ट
  • संभल में पुलिसकर्मियों की हत्याकर फरार हो गए थे तीन कैदी
  • एसपी ने कचहरी परिसर में पुलिस को अलर्ट रहने का दिया निर्देश

 

बागपत। लगातार दो दिन से पुलिस हिरासत से बंदियों के फरार होने के बाद बागपत पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। एसपी शुक्रवार को कचहरी पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने पुलिस को बंदियों के आवागमन व संदिग्धों पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिए।

दरअसल दो दिन पूर्व मुरादाबाद के पास संभल में दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर कचहरी आये दो कैदी फरार हो गए थे। जबकि एक सिपाही की राईफल में लूट ले गए थे। इसके अगले ही दिन दिल्ली पुलिस की हिरासत से मुजफ्फरनगर का एक बंदी फरार हो गया। दिल्ली पुलिस उसे एक मामले में पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर जा रही थी। इन दो घटनाओं के बाद बागपत में भी पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। शुक्रवार को एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने कचहरी परिसर का निरीक्षण किया और कचहरी में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने कचहरी के प्रवेश-द्वार व हवालात का भी निरीक्षण किया।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस को जिंदा करने के लिए पहली बार प्रियंका गांधी कर रही ऐसा संघर्ष, लेकिन यूपी के इस जिले में एक साथ नहीं खड़े हुए कांग्रेस के ही नेता

एसपी ने पुलिस कर्मियों को कचहरी परिसर में अलर्ट रहने के निर्देश दिए और बंदियों के आवागमन व सदिंग्ध लोगों पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिए। उन्होंने पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए कि कचहरी परिसर में प्रवेश करने वालों की संघन तलाशी ली जाए और इसके बाद ही उन्हें परिसर में प्रवेश करने दिया जाए।

ये भी पढ़ें: Breaking: मॉब लिंचिंग के लिए Azam Khan ने मोदी-योगी को नहीं बल्कि नेहरू, पटेल को ठहराया जिम्मेदार

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned