scriptकुख्यात उधम सिंह के भाई ने किया सरेंडर, बाेला- योगेश भदौड़ा से जान का खतरा | Anuj Barkha brother of the notorious Udham Singh surrendered court | Patrika News

कुख्यात उधम सिंह के भाई ने किया सरेंडर, बाेला- योगेश भदौड़ा से जान का खतरा

locationबागपतPublished: Aug 22, 2020 11:40:27 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– कुख्यात बदमाश उधम सिंह के ममेरे भाई अनुज बरखा ने किया कोर्ट में आत्मसमर्पण
– बड़ौत में टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल है अनुज बरखा
– हत्या, हत्या का प्रयास, गुंडा एक्ट और गैंगस्टर समेत 29 मुकदमे दर्ज हैं बरखा पर

baghpat.jpg
बागपत. जिला पंचायत चुनाव को लेकर जिले में माहौल गर्म है। फायरिंग और जानलेवा हमले के मामले में वाजिदपुर ग्राम प्रधान पति और कुख्यात बदमाश उधम सिंह के ममेरे भाई अनुज बरखा ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। जेल जाते समय अनुज बरखा ने कहा कि वह जिला पंचायत चुनाव में वार्ड-11 से चुनाव की तैयारी कर रहा है। चुनावी रंजिश के चलते ही उसके ऊपर झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया है।
यह भी पढ़ें- बरसात के पानी में नहाने गए सात बच्चे, दाे की डूबने से हो गई माैत

दरअसल, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट में अनुज बरखा ने शुक्रवार को सरेंडर कर दिया। जेल जाते समय अनुज बरखा ने अपनी जान को कुख्यात योगेश भदौड़ा से जान का खतरा बताया। बरखा ने कहा कि चुनावी रंजिश में झूठे मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं। वह जिला पंचायत चुनाव की तैयारी कर रहा है। इस कारण उससे रंजिश रखी जा रही है। उसने कहा कि इसी कारण गांव में हुई फायरिंग मामले में उसके ऊपर मुकदमा दर्ज कराया गया है।
बड़ौत कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा ने बताया कि अनुज बरखा पर विभिन्न थानाें में हत्या, हत्या का प्रयास, गुंडा एक्ट और गैंगस्टर के तहत कुल 29 मुकदमे दर्ज हैं। अनुज बरखा बड़ौत कोतवाली के टॉप टेन अपराधियों की लिस्ट में भी शामिल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो