scriptBaghpat: स्‍कूल में टीचर ने की कक्षा 10 की छात्रा से छेड़छाड़ | Baghpat 10 Class Girl Student Allgeation Of Chedchad On Teacher | Patrika News

Baghpat: स्‍कूल में टीचर ने की कक्षा 10 की छात्रा से छेड़छाड़

locationबागपतPublished: Dec 07, 2019 09:47:36 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Baraut के एक इंटर काॅलेज के शिक्षक पर लगा आरोप
पंचायत ने शिक्षक को स्‍कूल छोड़ने को कहा था
शिक्षक ने स्‍कूल आने पर परिजनों ने की पुलिस से शिकायत

child.jpg
बागपत। जनपद के बड़ौत (Baraut) क्षेत्र के एक इंटर काॅलेज (Inter College) में शिक्षक (Teacher) पर छात्रा के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है। छात्रा के परिजनों ने पंचायत (Panchayat) बुलाकर शिक्षक के खिलाफ कड़ी कारवाई की मांग की। पंचायत ने शिक्षक को तलब किया और विद्यालय से इस्तीफा देने का फरमान सुनाया। आरोपी शिक्षक ने पंचायत का फरमान नहीं माना तो परिजनों ने पुलिस (Police) से शिकायत की। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।
यह भी पढ़ें

न्याय नहीं मिलने पर रेप पीड़िता ने एसएसपी आफिस के सामने की आत्मदाह की कोशिश

मामले में बुलाई गई थी पंचायत

बागपत (Baghpat) के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र स्थित इंटर कॉलेज में एक गांव की किशोरी कक्षा 10 में पढ़ती है। छात्रा ने स्कूल में अध्यापक पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है। वह किसी तरह अध्यापक के चंगुल से भाग निकली और इसकी सूचना परिजनों को दी। इस मामले में गांव में पंचायत बुलाई गई। शिक्षक ने पंचायत ने अपनी गलती को स्वीकार करते हुए भरोसा दिलाया कि ऐसी गलती नहीं होगी, लेकिन आरोपी को कॉलेज से इस्‍तीफा देने को कहा गया।
यह भी पढ़ें

हैदराबाद पुलिस को इनाम देने के साथ गिनीज बुक में नाम दर्ज करने की उठी मांग – देखें वीडियो

यह कहा सीओ ने

शिक्षक ने पंचायत की बात नहीं मानी और स्‍कूल में पढ़ाने जाता रहा। इसके बाद छात्रा की मां ने कोतवाली में तहरीर दे दी। कॉलेज के प्रधानाचार्य का कहना है कि शिक्षक के निलंबन की कार्रवाई की जा रही है। वहीं, सीओ रामानंद कुशवाहा का कहना है कि जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो