Video: पुलिस ने खेत में भाग रहे 25 हजार के इनामी लुटेरे काे मारी गोली

sharad asthana | Publish: Jun, 21 2019 04:12:04 PM (IST) | Updated: Jun, 21 2019 04:14:17 PM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

  • छपरौली थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़
  • बदमाश धर्मेंद्र दीवान निवासी अट्टा थाना रोहटा मेरठ के पैर में लगी गोली
  • कई थानों में दर्जनों लूट, अपहरण व हत्या के मुकदमे दर्ज हैं बदमाश पर

बागपत। जनपद की पुलिस ने गुरुवार को मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस के मुताबिक, एनकाउंटर में राहुल खट्टा गैंग के बदमाश को गोली लगी है। बदमाश पर कई थानों में दर्जनों लूट, अपहरण व हत्या के मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें: शामली में बैंक खुला छोड़कर घर चले गए कर्मचारी, स्‍ट्रांग रूम की चाभी भी बैंक में ही छोड़ी, जानिए क्‍यों

एक माह पहले हुई थी सात लाख की लूट

छपरौली थाना क्षेत्र में टांडा-छपरौली मार्ग पर एक माह पहले पावर कारपोरेशन के कर्मचारी योगेश कुमार से सात लाख की लूट हुई थी। इसमें छपरौली पुलिस ने एक बदमाश इरफान को जेल भेज दिया था जबकि रोहटा थाना क्षेत्र का अट्टा चिंदौड़ी निवासी धर्मेंद्र दीवान वांछित चल रहा था। उस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। धर्मेंद्र दीवान राहुल खट्टा गैंग का बदमाश बताया जा रहा है। गुरुवार को छपरौली थाना प्रभारी अजय शर्मा को मुखबिर से सूचना मिली कि एक स्प्‍लेंडर बाइक पर दो संदिग्ध युवक गैडबरा मार्ग पर घूम रहे हैं।

यह भी पढ़ें: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को पुलिस ने लिया हिरासत में, समर्थकों में उबाल, भारी फोर्स तैनात

बदमाश का साथी हुआ फरार

पुलिस व एसओजी टीम ने उनको ऋषिपाल के खेत के पास रुकने का इशारा किया। इसके बाद दोनों बदमाश बाइक गिराकर ऋषिपाल के गन्ने के खेत में घुस गए। उन्‍होंने पुलिस टीम पर फायरिंग भी की। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी है। बदमाश ने अपना नाम धर्मेंद्र दीवान पुत्र जयपाल निवासी अट्टा थाना रोहटा मेरठ बताया है। पुलिस को उसके पास से एक 315 बोर की मस्कट राइफल भी मिली है। वहीं, बदमाश का साथी भागने में कामयाब रहा। सीओ ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पर हापुड़ के धौलाना व खेकड़ा थानों के अलावा कई थानों में दर्जनों लूट, अपहरण व हत्या के मुकदमे दर्ज हैं। घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned