scriptBaghpat: क्‍लास में टीचर पर लगा छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप, बसपा जिलाध्‍यक्ष है आरोपी | Baghpat Baraut College Girl Allegation Of Eve Teasing On teacher | Patrika News

Baghpat: क्‍लास में टीचर पर लगा छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप, बसपा जिलाध्‍यक्ष है आरोपी

locationबागपतPublished: Mar 06, 2020 03:00:40 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

बागपत के बड़ौत थाना क्षेत्र का मामला
शिक्षक पर धमकी देने का भी लगा आरोप
प्रिंसिपल बोले- मामले की जांच कराई जा रही है

baghapt.jpg
बागपत। बड़ौत थाना (Baraut Thana) क्षेत्र के कॉलेज की एक छात्रा ने शिक्षक पर अश्लील हरकत करते हुए उसे अलग कमरे में बुलाने का आरोप लगाया है। छात्रा ने इस मामले की शिकायत प्रिंसिपल से की तो कॉलेज प्रबंधन में हड़कंप मच गया। आरोप है कि शिक्षक छात्रा को फोन पर धमकियां दे रहा है। आरोपी शिक्षक बसपा (BSP) का जिलाध्यक्ष भी है। वह लगातार पार्टी के ओहदे की धौंस भी छात्रा को दे रहा है। छात्रा बेहद डरी और सहमी हुई है।
यह भी पढ़ें

शराब पीकर वाहन चलाने वाले हो जाएं सावधान, अब यूपी पुलिस कर देगी हाल बेहाल

क्‍लास में अकेला था टीचर

पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह एमए अर्थशास्त्र की पढ़ाई कर रही है। आरोपी शिक्षक ने उसको कॉलेज के कमरा नंबर तीन में पढ़ाई के लिए बुलाया था। जब वह वहां पहुंची तो शिक्षक अकेला था। इस बीच शिक्षक ने उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए उसे अपने निर्देशन में पीएचडी तक कराने की बात कही। आरोप है कि शिक्षक ने उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए उसे कॉलेज के एक दूसरे खाली कमरे में ले जाने की भी बात कही।
यह भी पढ़ें

Greater Noida: महिला को टिक-टॉक पर दोस्ती करना पड़ा भारी, बंद फ्लैट में मिला शव

लिखित में दी शिकायत

वह किसी तरह शिक्षक के चंगुल से छूटकर भागी। प्रिंसिपल को लिखित शिकायत देने के बाद आरोपी शिक्षक ने माफीनामे की भी बात कही, लेकिन अब आरोपी शिकायत वापस लेने के लिए धमकी तक दे रहा है। कॉलेज प्रिंसिपल का कहना है कि छात्रा ने लिखित में शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की है। मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है। इसेक बाद कार्रवाई की जाएगी। आरोपी बसपा जिलाध्‍यक्ष का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। छात्रा ने अपनी शिकायत वापस ले ली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो