scriptLockdown के दौरान प्रेमिका के घर पहुंच गया युवक, धारा 144 में केस दर्ज | baghpat boy friend reach girl house police register fir | Patrika News

Lockdown के दौरान प्रेमिका के घर पहुंच गया युवक, धारा 144 में केस दर्ज

locationबागपतPublished: Mar 28, 2020 05:12:20 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Baghpat के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र का मामला
अपनी बहन के साथ युवती के घर पहुंचा था आरोपी
पुलिस ने युवती को उसके परिजनों को सौंपा

lovers.jpg
बागपत। इस समय पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) घोषित है। सभी को अपने—अपने घरों में रहने की हिदायत दी गई है। ऐसे में बागपत (Baghpat) जिले में एक अजीबो—गरीब मामला सामने आया है। यहां ऐ युवक अपनी प्रमिका के घर पहुंच गया। प्रेमिका भी उसके साथ घर से सामान लेकर निकल ली। मामला पुलिस (Police) तक पहुंचा तो धारा 144 (Section 144) के तहत केस दर्ज कर लिया गया।
यह भी पढ़ें

दिल्ली—यूपी बॉर्डर पर इकट्ठा हो गई हजारों की भीड़, मिल्क वैन में भर गए, देखिए तस्वीरें

प्रेमिका के पीछे—पीछे चल रहा था युवक

जानकारी के अनुसार, मामला बागपत में सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र का है। क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को एक युवक अपनी बहन के साथ प्रेमिका के घर पहुंच गया। युवती का घर अमीनगर सराय के एक मोहल्ले में हैं। युवक के कहने पर युवती ने घर से सामान उठाया और प्रेमी की बहन के साथ चल दी। उनके पीछे—पीछे युवक भी कुछ दूरी बनाकर चलने लगा। उनको देखकर मोहल्ले के लोगों को शक हुआ।
यह भी पढ़ें

Exclusive: Ghaziabad की इन सोसाइटी के 4 लाख लोगों पर रखी जा रही है नजर

शक होने पर गली वालों ने की पूछताछ

इस पर युवती के गली वालों ने उनसे पूछताछ की। इसके बाद मामला खुला। सिंघावली अहीर थाना प्रभारी शिवप्रकाश का कहना है कि जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा—144 के उल्लंघन का केस दर्ज किया है। युवती को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। युवक की बहन को भी उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो