scriptBaghpat: जीजा ने 6 साल की मासूम से किया दुष्‍कर्म, पत्‍नी को मारपीट कर घर से निकाला | Baghpat Chaprauli Thana Jija Rape With 6 Year old sister in law | Patrika News

Baghpat: जीजा ने 6 साल की मासूम से किया दुष्‍कर्म, पत्‍नी को मारपीट कर घर से निकाला

locationबागपतPublished: Dec 06, 2019 10:39:56 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Baghpat के Chaprauli थाना क्षेत्र में सामने आया मामला
विरोध करने पर आरोपी ने महिला को भी बच्‍चों समेत घर से निकाला
Police पर रिपोर्ट नहीं दर्ज करने का लगा आरोप

rape_1.jpg

rape in saharanpur

बागपत। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) के छपरौली (Chaprauli) थाना क्षेत्र में जीजा पर अपनी छह साल की मासूम साली से दुष्‍कर्म का आरोप लगा है। पत्‍नी को इस बात की जानकारी होने पर आरोपी ने उसको भी बच्‍चों समेत घर से निकाल दिया। आरोप है कि पीड़ि‍त ने पुलिस (Police) से शिकायत की लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। इसके बाद पीड़ि‍त परिवार ने सीओ से गुहार लगाई। अब पुलिस अधिकारी इस मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Bagpat: पांच दिन पहले बेटे की हुई थी हत्या, अब पत्‍नी और साले पर बरसाईं गोलियां

गाजियाबाद में है महिला का मायका

मामला बागपत के छपरौली थाना क्षेत्र के एक गांव का है। महिला का मायका गाजियाबाद (Ghaziabad) में है। कुछ साल पहले उसकी शादी छपरौली थाना क्षेत्र निवासी एक युवक से हुई थी। महिला के चार बच्‍चे हैं। महिला का पति नशे का आदी है। आरोप है कि वह महिला से मारपीट भी करता है। सीओ को दी शिकायत के अनुसार, महिला की छह साल की बहन उसके पास आई थी। इस दौरान उसके पति ने मासूम से दुष्‍कर्म किया। महिला के विरोध करने पर आरोपी ने उसको और बच्‍चों को मारपीट कर घर से निकाल दिया।
यह भी पढ़ें

युवती को बंधक बनाकर पहले खुद ने किया दुष्कर्म, फिर दूसरे लोगों को बुलाकर कराता रहा बलात्कार, देखें वीडियो

सीओ ने कही जांच की बात

आरोप है क‍ि पीड़ि‍ता शिकायत करने थाने पहुंची तो उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। इसके बाद पीड़ि‍ता ने गुरुवार को सीओ से मुलाकात कर न्‍याय की मांग की। इस बारे में सीओ रामानंद कुशवाहा ने कहा कि ऐसा मामला संज्ञान में आया है। इसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, छपरौली थाना प्रभारी दिनेश कुमार का कहना है क‍ि पीड़ि‍ता ने उनके पास अभी तक शिकायत नहीं की है। अगर शिकायत मिलती है तो वह कार्रवाई करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो