scriptरेप करने में रहा नाकाम तो किशोरी पर चाकू से किए थे 18 वार, 9 दिसंबर को कोर्ट सुनाएगी सजा | baghpat court will give decision on 9 december in murder case | Patrika News

रेप करने में रहा नाकाम तो किशोरी पर चाकू से किए थे 18 वार, 9 दिसंबर को कोर्ट सुनाएगी सजा

locationबागपतPublished: Dec 06, 2019 02:14:34 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-3 मार्च 2018 में एक 17 वर्षीय युवती की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी
-जज ने अभी निर्णय सुरक्षित रख लिया है
-मामले में आगामी 9 दिंसबर को अदालत अपना फैसला सुनाएगी

High Court

हाईकोर्ट

बागपत। खेकड़ा में किशोरी की हत्या के मामले में कोर्ट में आरोपी पर आरोप सिद्ध हो गया है। जज ने अभी निर्णय सुरक्षित रख लिया है। मामले में आगामी 9 दिंसबर को अदालत अपना फैसला सुनाएगी। एडीजीसी अनुज ढाका ने जानकारी देते हुए बताया कि 3 मार्च 2018 में खेकड़ा नगर के एक मौहल्ले में सुबह के समय एक 17 वर्षीय युवती की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी।
यह भी पढ़ें

हैदराबाद में महिला डॉक्टर से दरिंदगी करने वालों का पुलिस ने किया एनकाउंटर, छात्रा बोलीं- अब यूपी की बारी

इस संबंध में मृतका के चाचा ने थाना खेकड़ा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि 3 मार्च 2018 को सुबह करीब 9 बजे उसे पप्पू के मकान से किसी की बचाओ-बचाओं की आवाज सुनाई दी। जब वह मकान के नजदीक पहुंचा तो मकान से हारून पुत्र अख्तर निकलकर भागता हुआ दिखाई दिया। जैसे ही उसने मकान के अंदर जाकर देखा तो उसकी भतीजी का खून से लथपथ शव पड़ा था।
एससी-एसटी कोर्ट में चल रहा केस

उसने इस संबंध में हारून के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी और आरोप लगाया था कि संभवतया दुष्कर्म के प्रयास का विरोध करने पर आरोपी ने उसकी भतीजी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस मामले की सुनवाई एडीजे स्पेशल एससी-एसटी कोर्ट आबिद शमीम की अदालत में चली। अभियोजन पक्ष की तरफ से कुल दस गवाह पेश किए गए। गवाहों के बयान व साक्ष्यों के आधार पर कोर्ट ने आरोपी को दोषी करार देते हुए अभी निर्णय सुरक्षित रख लिया है। कोर्ट इस मामले में आगामी 9 दिसंबर को अपना फैसला सुनायेगा।
यह भी पढ़ें

घने कोहरे के कारण पुलिस चौकी में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, पुलिसकर्मियों में मची भगदड़, देखें Video

किशोरी को मारे गए थे 18 चाकू

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला था कि आरोपी ने किशोरी की निर्मम तरीके से हत्या की थी। उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए थे। जीवित न बच सके, इसलिए वह किशोरी के दम तोड़ देने के बाद भी नहीं रुका। पीएम रिपोर्ट के अनुसार मृतका के शरीर पर चाकू के 18 घांव मिले थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो