scriptबागपत में फर्जी लेखपाल गिरफ्तार, लोगों से इस काम के लिए वसूल रहा था पैसा | Baghpat police arrested a fake lekhpal | Patrika News

बागपत में फर्जी लेखपाल गिरफ्तार, लोगों से इस काम के लिए वसूल रहा था पैसा

locationबागपतPublished: Jul 21, 2019 08:02:42 pm

Submitted by:

Iftekhar

गिरफ्तार शख्स खुद को बताता था ऑनलाइन लेखपाल
ग्रामीण की शिकायत पर तहसीलदार ने करवाया गिरफ्तार

baghpat

बागपत में फर्जी लेखपाल गिरफ्तार, लोगों से इस काम के लिए वसूल रहा था पैसा

बागपत. ढिकोली गावं में लेखपाल बनकर लोगों से पैसा वसूल करने वाले एक शख्स के खिलाफ बागपत तहसीलदार की जांच के बाद थाना चादीनगर में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस नें आरोपी शख्स को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: आजम खां के खिलाफ 26 केस दर्ज होने पर पत्नी तंजीम ने दिया चौंकाने वाला बयान

ढिकोली निवासी हरबीर ने बागपत एसडीएम और तहसीलदार के यहां शिकायत कर बताया था कि गावं का ही प्रमोद पुत्र बचन सिंह अपने आप को ऑनलाइन लेखपाल बताता है। इसके साथ ही वह ग्रामीणों से फरद बनवाने और अन्य कामों के लिए वसूली करता है। हरबीर की शिकायत पर एसडीएम बागपत के आदेश पर तहसीलदार रामनयन, लेखपाल देविन्द्र कुमार मिश्रा आदि गावं पहुंचे और युवक की जाचं की तो उन्होंने बताया कि शासन ने कोई ऑन लाइन लेखपाल नहीं रखा है। तहसीलदार की जांच और हरबीर की शिकायत पर चादीनगर पुलिस ने आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें- एक उपभोक्ता के घर आया 1 अरब 28 करोड़ 45 लाख 95 हजार 444 रुपये का बिजली बिल

थाना प्रभारी धमेन्द्र कुमार सिन्धु नें बताया की तहसीलदार के आदेशों और हरबीर की शिकायत पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो