scriptपत्नी के साथ अवैध संबंधों का जैसे ही चला पता, पति ने आरोपी का कर दिया ऐसा हाल | Baghpat police arrested an accuse of murder in baghpat | Patrika News

पत्नी के साथ अवैध संबंधों का जैसे ही चला पता, पति ने आरोपी का कर दिया ऐसा हाल

locationबागपतPublished: Jul 02, 2019 09:00:59 pm

Submitted by:

Iftekhar

वकील हत्याकांड के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को किया गिरफ्तार
आरोपी के कब्जे ने पुलिस ने तमंचा व दो जिंदा कारतूस किए बरामद
मृतक का आरोपी की पत्नी संग था अवैध प्रेम संबंध

accuse of murder

पत्नी के साथ अवैध संबंधों का जैसे ही चला पता, पति ने आरोपी का कर दिया ऐसा हाल

बागपत. थाना खेकड़ा के गांव रटौल के वकील हत्याकांड़ में नामजद आरोपी को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से हत्या मे प्रयुक्त तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। इसके बाद उसे पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड अदाकार की यूपी के इस गांव में गांधी जी की तर्ज पर गोली मारकर हत्या

एसपी शैलेश कुमार ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि रविवार की रात गांव रटौल में घर के बाहर सो रहे वकील पुत्र महके की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस संबंध में मृतक के भाई शकील ने थाना खेकड़ा पर विकास त्यागी पुत्र रामभूल त्यागी निवासी मुबारिकपुर को नामजद कराते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एसपी ने बताया कि मंगलवार को पुलिस विशेष चेकिंग अभियान के दौरान आरोपी को मुबारिकपुर से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: पत्नी के साथ फैक्ट्री मालिक कर रहा था छेड़छाड़, पति ने दी ऐसी सजा, पुलिस भी रह गई दंग

उसने पुलिस को बताया कि मृतक के उसकी पत्नी कें साथ अवैध संबंध थे। काफी समझाने के बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नही आ रहा था। इसके चलते उसे भी काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ रही थी। इस लिए उसने उसे ठिकाने लगाने की योजना बनाई को रविवार की रात जब वह मकान के बाहर सोया हुआ था, उसे गोली मार दी और फरार हो गया। पुलिस ने उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने चालान कर उसे जेल भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो