scriptयुवक महिलाओं ही नहीं पुरुषों संग भी करते थे गंदा काम, गिरफ्तार हुए तो पुलिस भी रह गई हैरान, देखें वीडियो | baghpat police arrested criminals | Patrika News

युवक महिलाओं ही नहीं पुरुषों संग भी करते थे गंदा काम, गिरफ्तार हुए तो पुलिस भी रह गई हैरान, देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Aug 20, 2019 07:10:21 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-पुलिस ने 4 बदमाश सावेज, समीर, आज़ाद, साजिद व समीर को गिरफ्तार कर लिया
-इनके पास से सामान भी बरामद हुआ है
-पुलिस ने इन्हें जेल भे दिया है

baghpat
बागपत। कोतवाली बडौत पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। जहां पुलिस ने 6 दिन पूर्व कस्बा बडौत में हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर गिरोह के 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी किये गए लाखों रुपयों के सोना, चांदी के आभूषण, एक एप्पल का आईपैड, महिलाओं-पुरुषों की 12 घड़ियां, केस व चोरी की वारदात में इस्तेमाल एक तमंचा मय कारतूस के बरामद किया है। फिलहाल एसपी बागपत ने प्रेसवार्ता कर गिरफ्तार किए गए आरोपियो को जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

इन बसपा सांसदों के भाजपा में शामिल होने की आई खबर, दिग्गजों ने सामने आकर किया बड़ा खुलासा

बता दें कि 13 अगस्त की रात को कोतवाली बडौत क्षेत्र की पट्टी चौधरान कॉलोनी में रहने वाले सरफराज के घर मे घुसे हथियारों से लैस बदमाशों ने लाखो रुपयों के सोने-चांदी जेवरात, 1 एप्पल का टैबलेट, महिलाओं की 6 घड़ियां, पुरुषों की 6 घड़ियां, कैश चोरी कर बदमाश फरार हो गए थे। जिसके बाद से ही वारदात की तफ्तीश में जुटी थाना पुलिस ने कोतवाली इंस्पेक्टर राकेश कुमार सिंह के नेतृत्व में मुखबर की सूचना पर पुलिस ने दिल्ली यमुनोत्री हाइवे के पास पशु पैठ के पास से चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले चोर गैंग के 4 बदमाशों सावेज, समीर, आज़ाद, साजिद व समीर को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

इस पूर्व क्रिकेटर ने योगी सरकार कैबिनेट से दिया इस्तीफा, भतीजे ने बताई चौंकाने वाली वजह

पुलिस ने बताया कि इनके कब्जे से चोरी किये गए सोने-चांदी के आभूषण, 1 एप्पल का आईपैड, महिलाओं-पुरुषों की 12 घड़ियां, 13 हजार रुपये कैश ओर चोरी की वारदात में इस्तेमाल एक तमंचा मय कारतूस के बरामद किया है। एसपी बागपत शैलेश कुमार पांडेय ने प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि पकड़े गए बदमाश चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए घर मे घुसे थे और बदमाशों ने घर मे घुसकर खाना भी खाया था और बदमाशों के पास तमंचा भी था। अगर परिवार के लोग नींद से जागकर बदमाशों का विरोध करते तो वे उनकी हत्या भी कर सकते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो