script

होली से पहले शराब को लेकर आई बड़ी खबर, यूपी पुलिस ने भी कस ली कमर, देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Feb 19, 2020 02:35:21 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-30 लाख रुपये की कीमत की 447 पेटी अंग्रेजी अवैध शराब बरामद की है
-मौके से एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है
-आबकारी विभाग की खेकडा क्षेत्र की इंस्पेक्टर सविता रानी को मुखबिर से सूचना मिली थी

Home delivery of liquor

शराब की होम डिलीवरी फेल, नए फॉर्मूले से अब पिकअप सेंटर से ओटीपी पर मिलेगी शराब

बागपत। होली के मद्देनजर शराब की तस्करी पर लगाम लगाने को सरकार के आदेशों के बाद बागपत जिले की आबकारी विभाग की टीम सतर्क है। इस कड़ी में बॉर्डर की सीमाओं पर चेकिंग कर शराब तस्करों पर सख्त कारवाई करने में जुटी हुई है। जिसके चलते ही आबकारी विभाग की टीम ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर चेकिंग के दौरान हरियाणा से तस्करी कर बिहार ले जाई जा रही शराब की खेप से भरे एक केंटर को पकड़ा है।
यह भी पढ़ें

Muzaffarnagar Police और स्वाट टीम ने किया लुटेरों के गिरोह का पर्दाफाश, एनकाउंटर के बाद 5 गिरफ्तार

जिसमें 30 लाख रुपये की कीमत की 447 पेटी अंग्रेजी अवैध शराब बरामद की है और मौके से एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। दरअसल, बागपत जिले की आबकारी विभाग की खेकडा क्षेत्र की इंस्पेक्टर सविता रानी को मुखबिर से सूचना मिली थी। जिसके चलते ही आबकारी विभाग की टीम ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर सघन चेकिंग कर रही थी।
यह भी पढ़ें

सामान्य छात्रों के बीच पैरों से लिखकर परीक्षा दे रहे दिव्यांग को देख हर कोई रह गया हैरान

सूचना के बाद आबकारी टीम ने घेराबंदी कर हरियाणा के कुंडली की तरफ से आ रहे एक आयशर केंटर को पकड़ लिया। इस केन्टर में चेकिंग के दौरान टीम ने 30 लाख रुपये की कीमत की 447 पेटी अंग्रेजी अवैध शराब की पेटियां बरामद की है। आबकारी विभाग की टीम ने मौके से शराब तस्कर उत्तराखंड के रहने वाले नईक को गिरफ्तार किया है। जो शराब की खेप को हरियाणा से तस्करी कर ईस्टर्न पेरिफेरल के रास्ते बिहार लेकर जा रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो