scriptपिछले कई दिनों से लापता बेटे का अखबार में फोटो देख पिता ने की शिनाख्त, हाल जानकर उड़ गये परिवार के होश | baghpat police found man dead body in river family identified | Patrika News

पिछले कई दिनों से लापता बेटे का अखबार में फोटो देख पिता ने की शिनाख्त, हाल जानकर उड़ गये परिवार के होश

locationबागपतPublished: Jul 21, 2019 12:01:46 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

घर से कई दिनों से लापता था युवक
नदी में शव मिलने पर पहचान के लिए समाचार पत्र में छापा गया था फोटो
अखबार में फोटो देखकर पिता ने बेटे की पहचान कर पहुंचे थाने
बेटे के ही तीन दोस्तों पर जताया हत्या का शक

news

पिछले कई दिनों से लापता बेटे का अखबार में फोटो देख पिता ने की शिनाख्त, हाल जानकर उड़ गये परिवार के होश

बागपत। पिछले कई दिनों से लापता हुए बेटे का पिता ने अखबार में फोटो देखा, तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के लोग आनन फानन में कोतवाली पहुंचे। जहां मृतक के शव की पहचान अपने बेटे के रूप में की। दरअसल युवक का शव बरनावा के जंगल मे वन क्षेत्र के पास कृष्णा नदी में मिला था। उसकी पहचान न होने पर पुलिस ने अखबार में फोटो छपवाया, तो मृतक की पहचान वाजिदपुर के गौरव के रूप में हुई। अखबार में छपे फोटो को देखकर मृतक परिजनों ने थाने पहुंचकर उसके शव की शिनाख्त की।

Muzaffarnagar: शादी से लौट रहे शख्स को लूटपाट के बाद उतारा मौत के घाट, परिवार को इस हाल में मिला शव- देखें वीडियो

चाकुओं से गोंदकर की थी युवक की हत्या

इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह ने बताया कि कृष्णा नदी में चाकुओं से गोदकर डाले गए शव की शिनाख्त उसके पिता बालेश्वर प्रजापति निवासी वाजिदपुर ने अपने बेटे गौरव के रूप की है। उन्होंने बताया कि गौरव दो-तीन वर्षों से लोनी की रामविहार कालोनी में अपनी पत्नी आशा के साथ किराए के मकान में रहता था। वह वहां रहकर नवादा गढ़ी के पास एक ईंट भट्टे पर बेलदारी का काम करता था। गौरव कुछ दिन पहले ही संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। उसके साथ तीन दोस्तों को देखा गया था, लेकिन बाद में गौरव के विषय में उन्होंने भी कोई जानकारी होने से इनकार कर दिया था।

BIJNOR: दिनदहाड़े मुर्गा व्यापारी से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, बरामद किये इतने लाख रुपये- देखें वीडियो

पिता ने बेटे के तीन दोस्तों पर जताया हत्या का शक

मृतक गौरव की पत्नी आशा, पिता बालेश्वर प्रजापति, बड़ा भाई नवीन सहित कई परिजन अखबरा में फोटो देखकर बिनौली थाने पहुंचे। इस दौरान परिजनों से पुलिस ने घंटों पूछताछ कर हत्या के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी ली। मृतक के पिता बालकिशन उर्फ बालेश्वर ने गौरव के तीन दोस्तों पर हत्या करने का शक जताते हुए तहरीर दी है। आरोपित हरियाणा के खरखोदा के ईंट भट्रठे पर एक साथ काम करते थे। पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं। इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह का कहना है कि जल्द घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो