scriptBaghpat: पुलिस ने रोका जमीयत उलेमा-ए-हिंद का जुलूस, Citizenship Amendment Bill का कर रहे हैं विरोध | Baghpat Police Stop Protest against Citizenship Amendment Bill | Patrika News

Baghpat: पुलिस ने रोका जमीयत उलेमा-ए-हिंद का जुलूस, Citizenship Amendment Bill का कर रहे हैं विरोध

locationबागपतPublished: Dec 13, 2019 04:03:05 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Baghpat Police ने दिया धारा-144 का हवाला
मौके पर पहुंच एसडीएम ने लिया ज्ञापन
एसपी बोले- धर्मगुरुओं को जानकारी दे दी गई थी

photo6311846250319816937.jpg
बागपत। नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Bill) के खिलाफ बागपत (Baghpat) में जमीयत उलेमा-ए-हिंद (Jamiat Ulema E Hind) ने जुलूस निकालने का ऐलान किया था। जमीयत उलेमा ए हिंद ने जुलूस निकालकर ज्ञापन देने की थी। उनके ऐलान के बाद प्रशासन ने धारा-144 का हवाला देकर जुलूस पर रोक लगा दी।
यह भी पढ़ें

असम में

cab के विरोध चलते राजधानी समेत आधा दर्जन ट्रेनें रद्द

घर से पोस्‍टर-बैनर लेकर निकले लोग

शुक्रवार को जमीयत उलेमा ए हिंद ने बागपत में कलेक्ट्रेट तक जुलूस निकालने का ऐलान किया था। इसके बाद प्रशासन हरकत में आ गया। प्रशासन ने धारा-144 का हवाला देकर जुलूस पर रोक लगा दी। इसके बावजूद कुछ लोग जुमा की नमाज पढ़ने के लिए घरों से बैनर लेकर निकले लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया। एसपी बागपत (SP Baghpat) प्रताप योगेंद्र यादव का कहना है कि जनपद में धारा 144 लागू है। किसी भी प्रकार के जुलूस को निकालने की अनुमति नहीं है। इसकी सूचना मुस्लिम धर्मगुरुओं को दी गई थी। एसडीएम बागपत उनका ज्ञापन लेने के लिए मौके पर पहुंचे थे। ज्ञापन ले लिया गया है। बागपत में शांति-व्यवस्था के सभी प्रयास किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो