scriptVideo: ग्रामीणों की मांग पर एसपी ने सस्‍सेंड कर दिए दो दरोगा, एक हेड कांस्टेबल और तीन सिपाही | Baghpat SP Suspend 2 Daroga 1 constable and 3 sipahi | Patrika News

Video: ग्रामीणों की मांग पर एसपी ने सस्‍सेंड कर दिए दो दरोगा, एक हेड कांस्टेबल और तीन सिपाही

locationबागपतPublished: Oct 23, 2019 03:24:26 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Bagpat SP के सामने ग्रामीणों ने लगाए पुलिसकर्मियों पर आरोप
हिंदू संगठन के कार्यकर्ता और BJP विधायक भी पहुंचे मौके पर
कहा- पुलिसकर्मियों की मिलीभगत मिलने पर होगी कार्रवाई

vlcsnap-2019-10-23-15h02m52s942.png
बागपत। जनपद के बड़ौत थाना (Baraut Thana) क्षेत्र में बुधवार को गोवंश के अवशेष मिलने के बाद हंगामा हो गया। मौके पर पहुंचे एसपी (Bagpat SP) के सामने ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाया। उन्होंने पुलिस चौकी पर तैनात कर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की। इसके बाद एसपी ने दो दरोगा, एक हेड कांस्टेबल और तीन सिपाहियों को सस्‍पेंड कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

Bulandshahr: डीएम के सामने इस हालत में पहुंची CRPF जवान की पत्‍नी तो हैरान रह गए सभी

लुहारी गांव में मिले पशुओं के अवशेष

बुधवार को लुहारी गांव में पांच गोवंशों के अवशेष मिले। खबर मिलने के बाद वहां हिंदू संगठन के कार्यकर्ता और भाजपा (BJP) विधायक वहां पहुंच गए। वहां ग्रामीणों ने हंगामा भी किया। इस दौरान मौके पर पहुंचे एसपी से ग्रामीणों ने बोहला चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाया। एसपी प्रताप गोपेंद्र ने कहा कि मुख्‍यमंत्री (UP CM) के स्‍पष्‍ट निर्देश हैं। किसी भी तरीके के गोवंश के कटान पर 100 फीसदी रोक है। इस मामले में जीरो परसेंट टोलरेंट है। जिन क्षेत्रों से इस तरह की शिकायतें आती थीं, वहां पर प्रभावी कार्रवाई की गई है। गैंग पंजीकृत किए गए हैं। इन मामलों में लोगों को पकड़कर जेल भी भेजा गया है।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: Choreographer Remo D’souza जल्‍द होंगे गिरफ्तार! जानिए क्‍या है मामला

यह कहा एसपी ने

एसपी ने कहा कि जबसे उन्‍होंने ज्‍वाइन किया है, तब से इस तरह की घटनाओं पर रोक लगी है। यह एक बड़ी घटना है। पांच पशुओं के सिर मिले हैं। ग्रामीणों की मांग पर चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों को हटाया जा रहा है। मामले में मुकदमा भी दर्ज किया जा रहा है। अगर पुलिसकर्मियों की मिलीभगत पाई जाती है तो उन पर भी कार्रवाई होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो