scriptVideo: स्‍कूल से लौटी छात्रा को दरवाजे पर लटका मिला कुछ ऐसा कि कांप गई रूह | Bagpat 8 years old child gang from dupatta in house | Patrika News

Video: स्‍कूल से लौटी छात्रा को दरवाजे पर लटका मिला कुछ ऐसा कि कांप गई रूह

locationबागपतPublished: May 14, 2019 03:23:19 pm

Submitted by:

sharad asthana

बागपत के शहर कोतवाली क्षेत्र के सरूरपुर गांव में हुई दर्दनाक घटना
संदिग्‍ध परिस्थियों में हुई आठ साल के मासूम की मौत
परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए दफना दिया शव

baghpat

Video: स्‍कूल से लौटी छात्रा को दरवाजे पर लटका मिला कुछ ऐसा कि कांप गई रूह

बागपत। शहर कोतवाली क्षेत्र के सरूरपुर गांव में सोमवार को एक मासूम बच्चे का शव दरवाजे की चौखट से लटका मिला है। आठ साल के बच्‍चे का शव दुपट्टे के फंदे में झूल रहा था। परिजनों ने शव को उतारकर उसकाे आनन-फानन में दफना दिया। मामले की सूचना पुलिस को भी नहीं दी गई। पुलिस अधिकारी इस मामले में परिजनों को भी संदेह के घेरे में रख रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Video: बाहुबली नेता गुड्डू पंडित के भाई पर बरसाईं गोलियां

उस समय घर में नहीं था कोई

शहर कोतवाली क्षेत्र के सरूरपुर गांव में यह घटना हुई है। वहां सोमवार शाम को कक्षा एक के छात्र दीपांशु का शव मकान की चौखट पर झूलता हुआ मिला। उस समय घर में कोई नहीं था और गेट पर ताला लगा हुआ था। जब मासूम की बहन और मां घर पहुंचे तो उन्‍हें घटना का पता चला। परिजनों ने दुपट्टे के फंदे से लटके शव को उतारा। इसके बाद उन्‍होंने उसको दफना दिया।
यह भी पढ़ें

बीडीएस की परीक्षा दे रही छात्रा के पास इन जगहों से निकली 105 पेज की नकल, महिला शिक्षक भी रह गईं हैरान

शव के पोस्‍टमार्टम की बात कही

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की। इस मामले में शव को जमीन से निकालकर पोस्‍टमार्टम कराने की बात कही जा रही है। दीपांशु की बहन का कहना है क‍ि जब वह स्‍कूल से आई तो उसने शव को लटके हुए देखा था। उस समय घर पर कोई नहीं था। मेन गेट भी बंद था। जो भी आया होगा, पिछले वाले गेट से आया होगा। उसकी उम्र आठ साल थी।
यह भी पढ़ें

मंडप में दूल्‍हे के इस अंग पर पड़ी नजर तो दुल्‍हन ने उठाया बड़ा कदम, बुलानी पड़ी पुलिस

पिता ने आत्‍महत्‍या की बात कही

वहीं, इस बारे में एडिशनल एसपी रणविजय सिंह का कहना है क‍ि सोमवार शाम को सरूरपुर थाने को सूचना मिली थी कि बच्‍चे की संदिग्‍ध हालत में मौत हुई है। सूचना मिली थी उसने शायद आत्‍महत्‍या कर ली है। पिता ने भी आत्‍महत्‍या का शक जताया लेकिन जांच कराने की बात कही। पिता ने उसकाे दफना दिया था।
यह भी पढ़ें

Video: लेटर मिलने के बाद यूपी के इस जिले में पुलिस ने छाने होटल और रेलवे स्‍टेशन, जानिए क्‍यों

हत्‍या की भी आशंका

आशंका जताई जा रही है क‍ि बच्चे की हत्या के बाद शव को फांसी पर लटका दिया होगा। उसके मुंह पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। साथ ही वह छह फीट ऊंची चौखट में फंदा कैसे डाल सकता है। एडिशनल एसपी ने कहा कि पुलिस ने पोस्‍टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। परिजनों का व्‍यवहार भी संदेह के दायरे में है। उन्‍होंने थाने को सूचना नहीं दी थी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो