scriptआधी रात को पत्‍नी को चिता पर लिटाकर भाग गया पति | Bagpat Chaprauli Husband Murder His Wife | Patrika News

आधी रात को पत्‍नी को चिता पर लिटाकर भाग गया पति

locationबागपतPublished: Nov 13, 2019 01:00:49 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Baghpat के सिनौली गांव में पति ने दिया वारदात को अंजाम
अवैध संबंध के शक में पत्‍नी को गोलियाें से भून दिया
Police के पहुंचते ही आरोपी श्‍मशान घाट से भागा

photo6222071323480402217.jpg
बागपत। सिनौली गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने पत्नी के शव को श्मशान ले जाकर अंतिम संस्कार करने का प्रयास किया, लेकिन उससे पहले पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस (Baghpat Police) ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: इंस्‍पेक्‍टर के नंबर से फॉरवर्ड हुए एसएसपी के खिलाफ ये मैसेज, आईजी ने मांगी रिपोर्ट- देखें वीडियो

अंतिम संस्‍कार के लिए शव को ले गया था श्‍मशान

बागपत (Baghpat) के छपरौली (Chaprauli) थाना क्षेत्र स्थित सिनौली गांव का रहने वाले संजीव की कई वर्ष पहले बावली निवासी प्रीति उर्फ गुड़िया (40) के साथ शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार को उसने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी गुपचुप तरीके से पत्नी के शव को अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट ले गया। वहां उसने अंतिम संस्कार करने के लिए चिता भी बना ली।
पुलिस को दी सूचना

इस बीच किसी ने इसकी सूचना छपरौली पुलिस (Chaprauli Police) को दे दी। सूचना मिलने के बाद छपरौली कोतवाल दिनेश चिकारा पुलिस फोर्स के साथ श्मशान घाट पहुंच गए। पुलिस को देखते ही आरोपी पति मौके से फरार हो गया। पुलिस ने महिला का शव चिता से बाहर निकलवाया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों का कहना है कि संजीव की पत्नी की तीन शादियां पहले भी हो चुकी थीं। संजीव को गांव के एक युवक के साथ पत्नी के अवैध संबंध होने का शक था। इसको लेकर उनमें कई बार विवाद हो चुका था।
यह भी पढ़ें

मुख्‍यमंत्री योगी की तरह इस भाजपा विधायक को मिली सुरक्षा, 36 सुरक्षाकर्मी होंगे तैनात

पुलिस ने किया मामला दर्ज

बताया जा रहा है कि अवैध संबंधों के शक में ही संजीव ने पत्नी की गोली मारकर हत्या की है। गांव के चौकीदार की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है सीओ बड़ौत रामानंद कुशवाहा का कहना है कि आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो