scriptVIDEO: पति की मौत के बाद बेसहारा पहुंची मायके तो मच गया बवाल | bagpat crime news | Patrika News

VIDEO: पति की मौत के बाद बेसहारा पहुंची मायके तो मच गया बवाल

locationबागपतPublished: Sep 16, 2019 06:29:09 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. संपत्ति बंटवारे को लेकर हैं विवाद . ससुर और जेठ पर लगाए ये गंभीर आरोप. पुलिस मामले में जुटी
 

ba.png
बागपत. संपत्ति बंटवारे के विवाद में दो पक्ष एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए है। मामला कोतवाली बागपत इलाके का है। पति की मौत होने के बाद अब ससुराल पक्ष के लोगों पर संपत्ति की मांग करने और महिला व उसके मासूम बच्चे की हत्या करने की कोशिश की गई। पीड़ित अपने मायके पहुंची तो गुस्साए महिला के मायके वालों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहीं, थाने का घेराव करते हुए हंगामा किया। वहीं, सीओ बागपत ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
जानकारी के अनुसार, बागपत के निनाना गांव की रहने वाली पिंकी की शादी क्षेत्र के ही सरूरपुर गांव में हुई थी। शादी के कुछ साल बाद ही उसके पति की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। पीड़िता ने पति की मौत के बाद ससुराल पक्ष के लोगों से अपने बच्चे की परवरिश के लिए संपत्ति के बंटवारे की मांग की थी। आरोप है कि बटवारे की मांग को लेकर जेठ और ससुर ने उसकी व उसके मासूम बेटे की हत्या करने का प्रयास किया गया। पहले भी उस पर कई बार जनलेवा हमले हो चुके है। बताया कि अब एक बार फिर मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया गया।
पीड़ितों का आरोप है कि थाना पुलिस आरोपियो से मिलीभगत कर मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। वहीं, मौके पर पहुंचे सीओ ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो