scriptवाटर प्लांट में बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम, देखेंं वीडियो | bagpat loot at gun point in water plant | Patrika News

वाटर प्लांट में बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम, देखेंं वीडियो

locationबागपतPublished: May 01, 2019 03:27:52 pm

Submitted by:

virendra sharma

रिहायशी इलाके में प्लांट होने के बाद भी बदमाश दिखाई दिए बेखौफ
तहरीर लेकर जांच में जुटी पुलिस

 

police

वाटर प्लांट में बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम, देखेंं वीडियो

बागपत. बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बड़ौत कस्बे में दिनदहाड़े पार्श्वनाथ वाटर फिल्टर प्लांट में घुसकर बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। रिहायशी इलाके में प्लांट होने के बाद भी बदमाश बेखौफ दिखाई दिए। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद आराम के साथ तीनों बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
जानकारी के अनुसार, बड़ौत कस्बे में पार्श्वनाथ वाटर फ़िल्टर प्लांट है। प्लांट पर ऋषभ जैन बैठा हुआ था। बताया गया है कि उसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश पहुंच गए। बदमाशों ने ऋषभ जैन को गन पॉइंट पर ले लिया। उनसे 1 लाख 10 हजार कैश लूटकर फरार हो गए। वहीं बदमाशों के फरार होने के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एसपी शैलेश कुमार पांडेय का कहना है कि पुलिस ने लूट की जांच शुरू कर दी है। बदमाशों की तलाश के लिए कई टीमें गठित कर दी है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

कूड़े के ढेर में पड़े शख्स को 6 माह तक समझते रहे पागल, सच्चाई सामने आई तो रह गए हैरान

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..


UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो