scriptVIDEO: कलेक्शन एजेंट को गोली मारकर की थी लूट, पकड़े जाने के बाद आरोपी ने किया यह बड़ा खुलासा | bagpat loot case open news | Patrika News

VIDEO: कलेक्शन एजेंट को गोली मारकर की थी लूट, पकड़े जाने के बाद आरोपी ने किया यह बड़ा खुलासा

locationबागपतPublished: Sep 28, 2019 12:09:33 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. 20 सितंबर को हुई लूट की घटना में रहा था शामिल. कलेक्शन एजेंट से की थी लूट. कई आरोपी अभी भी फरार

taskar25_1.png
बागपत. खेकड़ा पुलिस ने शुक्रवार को गांव डूंड़ाहेड़ा के पास से पच्चीस हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। वह गत 20 सितंबर को फखरपुर रेलवे अंड़रपास के पास माक्रो फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से हुई लूट में शामिल था। पुलिस ने उसके कब्जे से लूट के 40,800 रुपये व लूट में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।
बता दें कि फखरपुर रेलवे अंड़रपास के पास बाइक सवार चार बदमाशों लोनी माक्रो फाईनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट मनीष निवासी आगरा को गोली मारकर घायल करने के बाद रुपये से भरा बैग लूट लिया था। बैग में रखे एक लाख रुपये बताए गए थे। वह कलेक्शन करके ले जा रहा था। घायल हुए मनीष को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया था। पुलिस ने लूट में शामिल 25 हजार के इनामी बदमाश प्रदीप उर्फ कल्लू पुत्र रामकुमार निवासी लोनी को गांव डूंडाहेड़ा के पास से गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि इस लूट में चार बदमाश शामिल थे। शेष दो बदमाशों मोनू निवासी फखरपुर व प्रिंस निवासी लोनी की तलाश जारी है। एसपी का कहना है कि उन्हें भी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो