scriptएसपी दफ्तर पहुंचे लोगों ने सीएम को लेकर कर दिया यह बड़ा ऐलान | bagpat police latest news | Patrika News
बागपत

एसपी दफ्तर पहुंचे लोगों ने सीएम को लेकर कर दिया यह बड़ा ऐलान

खबर की खास बातें—
. आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर किया प्रदर्शन. 7 के खिलाफ पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
 

बागपतSep 07, 2019 / 01:59 pm

virendra sharma

b.jpg
बागपत. दहेज हत्यारोपियों की गिरफ्तारी ने होने पर पीड़ितों में रोष व्याप्त है। शुक्रवार को इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने एसपी दफ्तर का घेराव किया। पीड़ितों की माने तो आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर सीएम का घेराव करने की चेतवानी दी है।
थाना छपरौली क्षेत्र के गांव मुकुंदपुर निवासी श्यामवीर की बेटी पूजा की शादी थाना दोघट क्षेत्र के गांव दाह में हुई थी। मृतका के मायके वालों का आरोप है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुराल वालों ने 17 अगस्त को उसकी हत्या कर दी। इस संबंध में मृतका के पति सौरव व ससुर प्रमोद समेत 7 के खिलाफ थाना दोघट में दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। मायके वालों के अनुसार, पांच आरोपी अभी बाहर ही घूम रहे हैं और मुकदमा वापस न लेने पर पीड़ितों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।
शुक्रवार को मायके वालों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी दफ्तर का घेराव किया। पीड़ितों का कहना है कि 3 दिन के अंदर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री के पास जाएंगे। साथ न्याय न मिलने पर एसपी आफिस पर ही आत्मदाह करने की भी चेतावनी दी है। इस अवसर पर श्यामवीर, आनंद, प्रमोद, मनोज, ओमवीर, हरेंद्र, राजवीर, मिंटू, सुधीर, सूरेंद्र व चांदवीर आदि दर्जनों लोग मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो