scriptबागपत: ग्रामीणों ने बिजलीघर का घेराव कर अधिकारी काे बना लिया बंधक, सामने आई बड़ी वजह | bagpat Villagers Hostage Electricity Department Ofiicer | Patrika News

बागपत: ग्रामीणों ने बिजलीघर का घेराव कर अधिकारी काे बना लिया बंधक, सामने आई बड़ी वजह

locationबागपतPublished: Apr 25, 2019 01:13:55 pm

Submitted by:

sharad asthana

बागपत के गांगनौली गांव में बिजलीघर पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
गांव में केवल सात-आठ घंटे बिजली आने से नाराज हैं ग्रामीण
कहा- इस समय फसल को सिंचाई की भी अधिक जरूरत होती है

baghpat

बागपत: ग्रामीणों ने बिजलीघर का घेरावकर अधिकारी काे बना लिया बंधक, सामने आई बड़ी वजह

बागपत। गांगनौली गांव में स्थित बिजलीघर पर बुधवार को बिजली की समस्या को लेकर नाराज ग्रामीणों ने विभाग के खिलाफ जमकर हंगामा किया। उन्‍होंने बिजलीघर पर तालाबंदी कर एसएसओ को बंधक बना लिया और धरने पर बैठ गए।
यह भी पढ़ें

इंदिरापुरम मर्डर: इंजीनियर को कॉलेज में पड़ी थी ऐसी लत, सबसे पहले सीने से लिपटे बेटे को मारते हुए भी दया नहीं आई

बिजलीघर पर किया हंगामा

गांगनौली गांव में बिजली समस्या को लेकर बुधवार को ग्रामीणों ने बिजलीघर पर पहुंच जमकर हंगामा किया। इस दौरान लोगों ने बिजलीघर पर तालाबंदी कर वहां तैनात एसएसओ सत्यवीर सिंह को बंधक बना लिया। इसके बाद ग्रामीण बिजलीघर पर ही धरना देकर बैठ गए। धरना दे रहे लोगों का आरोप है कि पहले विभाग ने उनकी बिजली सप्लाई किरठल से जोड़ दी थी। ग्रामीणों के विरोध-प्रदर्शन के बाद सप्लाई वापस कांहड़ बिजलीघर से दी जाने लगी। अब गांव में केवल सात-आठ घंटे बिजली मिल रही है। उनका कहना है क‍ि शासनादेश 18 घंटे बिजली सप्लाई देने का है।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद: दो दिन बाद आई बिजली फिर चली गई- देखें वीडियो

अधिकारियों ने दिया यह आश्‍वासन

ग्रामीणों का कहना है क‍ि खेतों में इस समय गेहूं की कटाई का काम चल रहा है। साथ ही गन्ने की बुआई का काम भी चल रहा है। इस समय फसल को सिंचाई की भी अधिक जरूरत होती है। इसके बाद ग्रामीणों ने बिजली विभाग के अधिकारियों से फोन पर बात की। अधिकारियों के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने धरना समाप्त किया। इस मौके पर धर्मेंद्र राठी, संजीव राठी, मनोज राठी, प्रशांत, विनोद, सौंदर, विरेंद्र, महफूज, बबलू, ब्रजपाल, राजवीर, डब्लू, संजय राठी, शहजाद और लालू उपस्थित रहे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो