scriptप्रदेशव्यापी आंदोलन की चेतावनी से मचा हड़कंप | Bar Association warns of statewide agitation | Patrika News

प्रदेशव्यापी आंदोलन की चेतावनी से मचा हड़कंप

locationबागपतPublished: Oct 06, 2019 03:00:12 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- जाहिद चौधरी हत्याकांड से अधिवक्ताओं में रोष- एसपी को ज्ञापन सौंपते हुए अधिवक्ताओं ने चेतावनी दी – 30 सितम्बर को कचहरी से घर लौटते समय की गई थी हत्या

baghpat.jpg
बागपत. एडवोकेट जाहिद चौधरी हत्याकांड के खुलासे की मांग को लेकर अधिवक्ता दो दिन से हड़ताल पर हैं। शनिवार को हत्याकांड के खुलासे की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने एसपी से मुलाकात करते हुए ज्ञापन सौंपा। साथ ही अधिवक्ताओं ने चेतावनी दी है कि यदि दो दिन के अंदर हत्याकांड का खुलासा नहीं किया जाता है तो अधिवक्ता प्रदेशव्यापी आंदोलन शुरू करने को मजबूर होंगे।
यह भी पढ़ें

सलमान खान के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग, Bigg Boss-13 बंद करने की मांग, देखें Video

बता दें अधिवक्ता जाहिद चौधरी की 30 सितम्बर को कचहरी से घर लौटते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, लेकिन अभी तक पुलिस हत्याकांड का खुलासा नहीं कर सकी है। इसको लेकर जिले की बार एसोसिएशन में आक्रोश है। बार एसोसिएशन ने पुलिस से हत्याकांड का जल्द से जल्द खुलासा करने की मांग की है। इस संबंध में शनिवार को अधिवक्ताओं ने एसपी से मुलाकात करते हुए ज्ञापन सौंपा है।
एसपी को सौंपे ज्ञापन में कहा गया है कि गत 30 सितम्बर को कचहरी से घर लौटते समय एडवोकेट जाहिद चौधरी की पलड़ा-पुसार मार्ग पर गांव के ही निकट गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस संबंध में मृतक के परिजनों ने थाना दोघट में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना का सप्ताहभर बीतने के बाद भी खुलासा नहीं होने से वकीलों ने रोष है। उन्होंने घटना का खुलासा करने के लिए एसपी को दो दिन का समय दिया है। साथ ही कहा है कि दो दिन के अंदर हत्याकांड का खुलासा नहीं किया गया तो अधिवक्ता प्रदेशव्यापी आंदोलन शुरू करेंगे। वहीं एसपी बागपत प्रताप गोपेंद्र यादव ने आश्वासन दिया है कि हत्याकांड का खुलासा एक-दो दिन में कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो