पुलिस स्टेशन पहुंच भाजपा जिला अध्यक्ष ने किया हंगामा

पुलिस स्टेशन पहुंच भाजपा जिला अध्यक्ष ने किया हंगामा

Ashutosh Pathak | Updated: 16 Aug 2019, 02:47:30 PM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

  • भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे पर कातिलाना हमला
  • कोंचिग के लिए गए बेटे पर दबंगों ने दौड़ाकर किया हमला
  • कार्रवाई नहीं होने से नाराज बीजेपी नेता ने लगाए गंभीर आरोप

बागपत। बागपत जिला अध्यक्ष के बेटे को कुछ दबंगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का मामला सामने आया है। जहां बीजेपी के जिलाध्यक्ष वेदपाल उपाध्याय के बेटे को कुछ दबंगों ने दौड़ाकर जानलेवा हमला कर दिया। वहीं अब आरोपियों पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी जिला अध्यक्ष ने कोतवाली परिसर में हंगामा किया। गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं जिला अध्यक्ष ने हंगामा करते हुए सीओ बडौत रामानन्द कुशवाह पर रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए गम्भीर आरोप लगाए। फिलहाल पुलिस के अधिकारी मामले की तफ्तीश में जुटे है।

दरअसल जिला अध्यक्ष वेदपाल उपाध्याय का बेटा कस्बा बडौत में कोचिंग करने के लिए आया था। जहां दर्जनों दबंग युवकों ने उसे घेर लिया और उसके साथ मारपीट की। जिससे वह घायल हो गया। हालाकि स्थानीय लोगों ने उसे बचा लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले आयी और इतने में बीजेपी जिलाध्यक्ष मौके पर पहुंच गए और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया।

ये भी पढ़ें : यूपी के इस जिले में महिला पुलिसकर्मियों ने किया कुछ ऐसा कि पूरे थाने को करना पड़ा लाइन हाजिर

वहीं अब थाने में पहुंचे बीजेपी के जिला अध्यक्ष वेदपाल उपाध्याय ने पुलिस पर मामले में कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। जिला अध्यक्ष ने हंगामा करते हुए आरोप लगाया कि इससे पहले भी उनके बेटे पर कुछ युवकों ने जानलेवा हमला किया था और पुलिस उसे अस्पताल में छोड़कर चली आयी थी। और अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कारवाई नहीं की गई। जबकि नामजद रिपोर्ट की गई थी लेकिन सीओ बडौत ने आरोपियों से मिलीभगत कर मामले में कार्रवाई नहीं की।

उन्होंने ये भी कहा कि वो इतने डए हुए हैं क्योंकि मुकदमा दर्ज होने के बाद भी सीओ कार्रवाई नहीं करने दे रहा है और अगर मेरे बेटे को कुछ हुआ तो इसका जिम्मेदार सीओ बडौत होंगे। इस दौरान उन्होंने सीओ बडौत से भी खुद को खतरा बताया। वहीं जिला अध्यक्ष की ओर से लगाए गए आरोपों को गम्भीरता से लेते हुए जिला अधिकारी ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

ये भी पढ़ें : भाभी कर रही थी कुछ ऐसा तभी देवर ने चुपके से बना ली अश्लील वीडियो, महिला के पति को भी दी धमकी


खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned