scriptपुलिस स्टेशन पहुंच भाजपा जिला अध्यक्ष ने किया हंगामा | BJP district president Vedpal Upadhyay ruckus at police station | Patrika News

पुलिस स्टेशन पहुंच भाजपा जिला अध्यक्ष ने किया हंगामा

locationबागपतPublished: Aug 16, 2019 02:47:30 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे पर कातिलाना हमला
कोंचिग के लिए गए बेटे पर दबंगों ने दौड़ाकर किया हमला
कार्रवाई नहीं होने से नाराज बीजेपी नेता ने लगाए गंभीर आरोप

bagpat
बागपत। बागपत जिला अध्यक्ष के बेटे को कुछ दबंगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का मामला सामने आया है। जहां बीजेपी के जिलाध्यक्ष वेदपाल उपाध्याय के बेटे को कुछ दबंगों ने दौड़ाकर जानलेवा हमला कर दिया। वहीं अब आरोपियों पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी जिला अध्यक्ष ने कोतवाली परिसर में हंगामा किया। गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं जिला अध्यक्ष ने हंगामा करते हुए सीओ बडौत रामानन्द कुशवाह पर रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए गम्भीर आरोप लगाए। फिलहाल पुलिस के अधिकारी मामले की तफ्तीश में जुटे है।
दरअसल जिला अध्यक्ष वेदपाल उपाध्याय का बेटा कस्बा बडौत में कोचिंग करने के लिए आया था। जहां दर्जनों दबंग युवकों ने उसे घेर लिया और उसके साथ मारपीट की। जिससे वह घायल हो गया। हालाकि स्थानीय लोगों ने उसे बचा लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले आयी और इतने में बीजेपी जिलाध्यक्ष मौके पर पहुंच गए और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया।
ये भी पढ़ें : यूपी के इस जिले में महिला पुलिसकर्मियों ने किया कुछ ऐसा कि पूरे थाने को करना पड़ा लाइन हाजिर

वहीं अब थाने में पहुंचे बीजेपी के जिला अध्यक्ष वेदपाल उपाध्याय ने पुलिस पर मामले में कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। जिला अध्यक्ष ने हंगामा करते हुए आरोप लगाया कि इससे पहले भी उनके बेटे पर कुछ युवकों ने जानलेवा हमला किया था और पुलिस उसे अस्पताल में छोड़कर चली आयी थी। और अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कारवाई नहीं की गई। जबकि नामजद रिपोर्ट की गई थी लेकिन सीओ बडौत ने आरोपियों से मिलीभगत कर मामले में कार्रवाई नहीं की।
उन्होंने ये भी कहा कि वो इतने डए हुए हैं क्योंकि मुकदमा दर्ज होने के बाद भी सीओ कार्रवाई नहीं करने दे रहा है और अगर मेरे बेटे को कुछ हुआ तो इसका जिम्मेदार सीओ बडौत होंगे। इस दौरान उन्होंने सीओ बडौत से भी खुद को खतरा बताया। वहीं जिला अध्यक्ष की ओर से लगाए गए आरोपों को गम्भीरता से लेते हुए जिला अधिकारी ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो