scriptसत्ता की हनक : भाजपा नेता ने वायरल वीडियो में किया दावा, ‘मैंने कमान संभालते ही करा दिए इतने ट्रांसफर’ | bjp district president viral video | Patrika News

सत्ता की हनक : भाजपा नेता ने वायरल वीडियो में किया दावा, ‘मैंने कमान संभालते ही करा दिए इतने ट्रांसफर’

locationबागपतPublished: Feb 22, 2019 04:30:14 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

बीजेपी जिलाध्यक्ष ने कहा कि उनके द्वारा एक साथ 7 इंस्पेक्टर बदलना ज़िला हिलाने का काम है। जो मैंने किया है।

bjp

सत्ता की हनक : भाजपा नेता ने वायरल वीडियो में किया दावा, ‘मैंने कमान संभालते ही करा दिए इतने ट्रांसफर’

बागपत। बागपत में इन दिनों बीजेपी जिलाध्यक्ष के सत्ता की हनक का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह सरेआम जनता के बीच बोल रहे हैं कि जब से उन्हें जिले की कमान मिली है उन्होंने 7 थानों के 7 इंस्पेक्टर बदल डाले है और ऐसा उन्होंने 22 दिनों में कर दिया। यही नहीं, बीजेपी जिलाध्यक्ष ने कहा कि उनके द्वारा एक साथ 7 इंस्पेक्टर बदलना ज़िला हिलाने का काम है। जो मैंने किया है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबरः यूपी के इस जिले से मार्च से उड़ेगे हवार्इजहाज, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

दरअसल, बागपत से बीजेपी जिलाध्यक्ष वेदपाल उपाध्याय का जो वीडियो वायरल हुआ है वह छपरौली क्षेत्र के टांडा गाँव का है। जहाँ एक कार्यक्रम में लोगों को सम्बोधित करते हुए बीजेपी जिलाध्यक्ष वेदपाल उपाध्याय सरेआम कहा रहे हैं कि उन्होंने 7 थानेदारों के इंस्पेक्टर 22 दिनों में बदलवार जिला हिलाने का काम किया है। जो पहली बार हुआ।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस शहर के बाग में ‘गिल्ली-डंडा’ के जरिए युवक कर रहे ये काम, हैरत में पड़ जाएंगे, देखें वीडियाे

बीजेपी जिलाध्यक्ष यहीं नहीं रुके, वह कह रहे हैं कि उनमें इतना दम है कि वो 5 चुनाव हार चुके हैं, जबकि एक ग्राम प्रधान का चुनाव हारने वालों की हालत उनसे पूछो जो हारते हैं और ये तो मैं हूँ। वहीं जब बीजेपी जिलाध्यक्ष ये सब बोल रहे थे तो उस वक्त किसी ने ये पूरा बयान मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो