Express-Way पर ट्रक से टकराते ही धूं-धूंकर जलने लगी कार, महिला BDO ने कूदकर बचाई जान, देखें वीडियो-

lokesh verma | Publish: Jul, 20 2019 03:28:32 PM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

खबर के मुख्य बिंदु-

  • गाजियाबाद से बागपत जा रही थीं बीडीओ स्मृति अवस्थी
  • बागपत के खेकड़ा क्षेत्र में एक्सप्रेस-वे पर मवीकलां के निकट हुआ हादसा
  • बागपत बीडीओ की कार को टक्कर मारकर फरार हुआ ट्रक सवार

बागपत. बागपत के खेकड़ा क्षेत्र में एक्सप्रेस-वे पर मवीकलां के निकट इंटरचेंज के पास एक महिला बीडीओ की कार से ट्रक टकरा गया। बताया जा रहा है कि ट्रक से टक्कर होते ही कार धूं-धूंकर जलने लगी। गनीमत रही कि टक्कर होते ही जैसे-तैसे कार में सवार बीडीओ और चालक कूद गए और अपनी जान बचा ली। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार जलकर स्वाहा हो चुकी थी। इसके चलते एक्सप्रेस-वे पर घंटों तक जाम लगा रहा।

यह भी पढ़ें- पानी पी रहे बंदर को अजगर ने बनाया अपना शिकार, शोर सुनकर आ गई बंदरों की फौज, फिर जो हुआ..., देखें वीडियो

fire in car

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे के बागपत बीडीओ स्मृति अवस्थी कार में सवार होकर गाजियाबाद से बागपत आ रही थीं। जैसे ही उनकी कार एक्सप्रेस-वे पर मवीकलां इंटरचेंज के पास से गुजरी तो ओवरटेक कर रहे एक ट्रक ने उनकी कार में साइड से टक्कर मार दी। टक्कर होते ही चालक ने कार रोकी तो अचानक इंजन में आग लग गई। इसके बाद आनन-फानन में बीडीओ व चालक कार से नीचे कूद पड़े, लेकिन तब तक आग ने कार को चपेट में ले लिया था। वहीं ट्रक चालक ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: SALES TAX ऑफिस में अचानक उठने लगी आग की लपटें तो मची भगदड़, तमाम फाइल जलकर हुई राख- देखें वीडियो

fire in car

राहगीरों ने आग लगने की सूचना तैनात पीवीआर पुलिस को दी। पीवीआर की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद दमकल कर्मियों ने जैसे-तैसे आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि इस दौरान गाजियाबाद से आने वाले वाहनों को पुलिस ने हाइवे पर कार से दूर ही रोक दिया, जिससे हाइवे पर दूर तक वाहनों की लाइन लग गई। आग बुझाने के बाद ही वाहनों के आवा-गमन को शुरू किया गया। साथ ही पुलिस ने बीडीओ को दूसरी गाड़ी से बागपत भेज दिया। बता दें कि फरीदाबाद की रहने वाली स्मृति अवस्थी बागपत में बीडीओ के पद पर तैनात हैं। वह रोजाना अपनी प्राइवेट बीट कार से चालक के साथ बागपत कार्यालय पहुंचती हैं।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned