scriptभाजपा नेता संजय खोखर हत्याकांड के बाद अब इस रालोद नेत्री को मिली हत्या की धमकी | Block Head Anshu Khokhar got murder threat in chhaprauli | Patrika News

भाजपा नेता संजय खोखर हत्याकांड के बाद अब इस रालोद नेत्री को मिली हत्या की धमकी

locationबागपतPublished: Aug 14, 2020 01:16:38 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- ब्लॉक प्रमुख अंशु खोखर ने एसपी से शिकायत के बाद मांगी सुरक्षा
– कहा- धमकी के बाद से परिवार बेहद डरा हुआ
– सुनील राठी गैंग के सदस्यों पर लगाया धमकी देने का आरोप

anshu-khokhar.jpg
बागपत. यूपी पुलिस भले ही एनकाउंटर कर अपराधियाें के होसले पस्त कर रही हो, लेकिन बागपत जिले में अपराधियों के होसले बुलंद हैं। छपरौली थाना क्षेत्र में भाजपा नेता संजय खोखर की हत्या के तीन दिन बाद अब राष्ट्रीय लोकदल पार्टी की ब्लॉक प्रमुख अंशु खोखर को भी जान से मारने की धमकी दी गई है। अंशु खोखर ने पुलिस से शिकायत करते हुए सुनील राठी गैंग के सदस्यों पर धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने बागपत एसपी से सुरक्षा भी मांगी है।
यह भी पढ़ें- पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड: पुलिस ने तीन हफ्ते के अंदर दाखिल की चार्जशीट

धमकी के संबंध में ब्लॉक प्रमुख अंशु खोखर ने एसपी को बताया कि उनका पूरा परिवार बेहद डरा हुआ है। अंशु खोखर ने सुनील राठी गैंग के जिन सदस्यों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। वह पहले से ही हिस्ट्रीशीटर परमवीर तुगाना हत्याकांड में नामजद आरोपी हैं। बता दें ब्लॉक प्रमुख अंशु खोखर के पति बृजपाल खोखर भी रालोद के सक्रिय नेता हैं।
संजय खोखर की हत्या में भी सुनील राठी का नाम

उल्लेखनीय है कि सुनील राठी वेस्ट यूपी और उत्तराखंड में कुख्यात अपराधियाें में गिना जाता है। पूर्वांचल के डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या के बाद सुनील राठी सुर्खियों में आया था। उसी मामले में फिलहाल वह जेल में बंद है। बताया जाता है कि सुनील राठी अपने पिता की हत्या के बाद अपराध की दुनिया में आया था। इसके बाद उसने एक-एक कर कई हत्याएं की। वहीं, हाल ही में हुई भाजपा नेता संजय खोखर की हत्या में भी सुनील राठी का नाम सामने आया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो