scriptVIDEO: जागरण में गए युवक का पानी में तैरता मिला शव, हत्या के बाद घसीट कर लाया गया | body of a youth who went to Jagran was found floating in the water, po | Patrika News

VIDEO: जागरण में गए युवक का पानी में तैरता मिला शव, हत्या के बाद घसीट कर लाया गया

locationबागपतPublished: Oct 21, 2019 10:43:05 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

जागरण में गया युवक लापता
हत्या पानी में पड़ा मिला शव
पुलिस मामले की जांच में जुटी

screenshot_from_2019-10-21_10-33-25.jpeg
बागपत। बागपत के खेकड़ा नगर में माता के जागरण में गये एक युवक की हत्या से सनसनी फैल गयी। युवक का शव गांव के स्कूल के पास पानी में पड़ा मिला। सुबह खेलने के लिए गये युवकों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है।
जानकारी के मुताबिक बसी गांव के कॉलेज परिसर में दोपहर बाद बच्चों का खेलने के लिए जमावड़ा लगता है। रोजाना की तरह रविवार दो बजे के आसपास बच्चे खेलने के लिए पहुंचने तो परिसर में भरे पानी में शव देखकर हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त गांव के ही राहुल (17) पुत्र बिल्लू के रूप में की। पता लगने पर पुलिस व परिजन भी मौके पर पहुंचे।
इस दौरान लोगों ने देखा कि परिसर में खून के निशान पड़े थे जहां से शव को खींचकर पानी में डाला गया था। बिल्लू ने बताया कि गांव में रात को माता का जगराता हो रहा था। करीब 12 बजे तक राहुल मौजूद था। इसके बाद उसका पता नहीं था। ग्रामीणों ने ही शव तालाब में मिलने की जानकारी दी। किशोर की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। शव के सीने, गला व चेहरे पर चोट के निशान थे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को मोर्चरी भेजा दिया है। बिल्लू ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ तहरीर दी। एसओ अजय शर्मा का कहना है कि जल्द आरोपितों को पकड़ा जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो