scriptयुवक ने छात्रा से कहा ऐसा शब्द, धुनाई कर पहुुंचा दिया अस्पताल | boy beaten for eve teasing | Patrika News

युवक ने छात्रा से कहा ऐसा शब्द, धुनाई कर पहुुंचा दिया अस्पताल

locationबागपतPublished: Sep 15, 2019 07:59:58 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-छात्रा के भाई ने बाइक सवार युवकों को पकड़ लिया
-एक युवक फरार हो गया
-उक्त युवक की जमकर धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया

teasing-with-lady-in-home.jpg
बागपत। पुराना कस्बा स्थित सुभाष गेट के पास छात्रा से छेड़छाड़ करना दो युवकों को महंगा पड़ गया। छात्रा के भाई ने बाइक सवार युवकों को पकड़ लिया, लेकिन एक युवक फरार हो गया और एक युवक उनके कब्जे में आ गया। उन्होंने उक्त युवक की जमकर धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। छात्रा नगर के बड़ौत रोड से ट्यूशन पढ़कर अपने घर पुराना कस्बा लौट रही थी। पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़कर कार्रवाई शुरू कर दी और फरार युवक का भी पता लगाया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, इस गैंग के चार बदमाशों पर कसा शिकंजा, देखें वीडियो

बागपत नगर के पुराना कस्बा स्थित एक मौहल्ला निवासी छात्रा नगर के इंटर कालेज में कक्षा 12वीं की पढ़ाई कर रही है। बताया गया कि रविवार की सुबह वह बड़ौत रोड से ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी। जहां वापस लौटते वक्त उसका दो बाइक सवार युवकों ने कोचिंग सेंटर से ही पीछा करना शुरू कर दिया।
मनचले छात्रा का पीछा करते हुए उसपर फब्तियां कसने लगे, जहां छात्रा ने उनका कई बार उनका विरोध भी किया, लेकिन वह नहीं माने। बाद में उन्होंने छात्रा के साथ छेड़छाड़ भी की। इस दौरान छात्रा को नगर के सुभाष गेट पर उसका चचेरा भाई अपनी बाइक ठीक कराते हुए मिल गया। जहां छात्रा ने उसे रो-रो कर मनचलों की करतूत बताई। इस पर छात्रा के भाई और उसके साथियों ने बाइक सवार दोनों मनचलों का पीछा किया, जिनमें से एक उन्हेंं चकमा देकर भाग निकला, जबकि दूसरे को मौके पर ही दबोच लिया।
यह भी पढ़ें

बेटी करती थी ऐसी मांग, लेकिन पिता करता रहा हैवानियत, पूरा मामला जानकर भन्ना जाएगा सिर

आरोपी की छात्रा के भाई और अन्य आसपास के युवकों ने जमकर पिटाई की और मारपीट करते हुए उसे कोतवाली लाकर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी युवक सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के अमीनगर सराय कस्बे का बताया जा रहा है। वह छात्रा के स्कूल में ही पढ़ाई करता है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसके दूसरे साथी की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा पुलिस उसके साथी को भी गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कठोर कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो