scriptLockdown 4.0 में दुकानदारों पर हुआ मुकदमा दर्ज | case filed for opening shop in lockdown | Patrika News

Lockdown 4.0 में दुकानदारों पर हुआ मुकदमा दर्ज

locationबागपतPublished: May 24, 2020 03:26:44 pm

Submitted by:

virendra sharma

. लाॅकडाउन का उल्लघंन करने पर दुकानदारों पर हुआ मुकदमा दर्ज. 25 दुकानदारों के खिलाफ बडौत कोतवाली में किया गया केस दर्ज
 

shopkeeper.jpeg
बागपत। Lockdown का उल्लघंन करना दुकानदारों को भारी पड गया है। नियम के अनुसार दुकान न खोलने पर 25 दुकानदारों के खिलाफ बडौत कोतवाली में केस दर्ज किया गया है। डीएम ने लॉकडाउन 4.0 के चलते रोस्टर बनाकर दुकानें खोलने की इजाजत दी थी, लेकिन दुकानदारों ने उसका पालन नहीं किया।
डीएम शकुंतला गौतम ने व्यापारियों के साथ बैठक कर लाॅकडाउन 4.0 में दुकानें खोलने के रोस्टर जारी किया था। जिसके अनुसार तय किया गया था कि एक दिन दाएं और दूसरे दिन बाएं तरफ की दुकानें खोली जाएगी। दुकानों को खोलने का समय सुबह 7 बजे से 10 बजे तक निर्धारित किया गया। व्यापारियों ने भी अपनी सहमति दी थी। जिला प्रशासन का कहना है कि शनिवार और रविवार को दुकानें खोलने को लेकर बड़ौत में लापरवाही बरती गई। सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया गया और न ही लोग मास्क लगाकर बाजारों में दिखाई दिए। रविवार को जैसे ही बाजार खुला दुकानों पर भीड भी लोगों की देखने को मिली।
कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा का कहना है कि जब वह बाजार में गश्त करने के लिए गए तो नियमों का उल्लघंन किया जा रहा था। दुकानों पर भीड भी थी। जिसके चलते 25 दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो