scriptगैंगरेप की वारदात से हिला उत्तर प्रदेश का यह पौराणिक शहर, मचा हड़कंप | Case of gang rape register in Baghpat | Patrika News

गैंगरेप की वारदात से हिला उत्तर प्रदेश का यह पौराणिक शहर, मचा हड़कंप

locationबागपतPublished: Dec 13, 2018 01:29:46 pm

Submitted by:

Iftekhar

पुलिस ने मामला दर्जकर शुरू की जांच

Gang rape

गैंगरेप की वारदात से हिला उत्तर प्रदेश का यह पौराणिक शहर, मचा हड़कंप

बागपत. क्राइम कंट्रोल और महिला सुरक्षा के नाम पर सत्ताई आई योगी सरकार के राज में महिलाओं की हालत बद से बदतर होती जा रही है। हालात ये है कि हर दिन कहीं न कहीं से महिलाओं के साथ बलात्कार और सामूहिक बलात्कार जैसी जघन्य घटनाए सामने आ रीह है। ताजा मामला बागपत जिले का है। यहां हरियाणा की महिला को लोन दिलाने के नाम पर बागपत में बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपियों के चंगुल से मुक्त होने के बाद कोतवाली बड़ौत पहुंची महिला पुलिस को अपनी आप बीती बताई। महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकद्दमा दर्जकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

 


मामला बागपत जिले की कोतवाली बड़ौत इलाके का है, यहां बगपत जिले के रहने वाले दो युवकों ने महिला को लोन के रुपये दिलाने के बहाने बावली गांव के पास बंधक बना लिया और उसके बाद दोनों युवक उसे जंगलो में ले गए। जहां पर उनके अन्य 3-4 साथी पहले से ही मौजूद थे । इन सभी ने मिलकर पीड़ित महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया, जिसके बाद बंधनमुक्त होकर कोतवाली बड़ौत पहुंची पीड़ित महिला ने पूरा वाकिया पुलिस को बताया। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्जकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है। वहीं, पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो