Love Jihad! कॉलेज यूनिफॉर्म में किशोरी को भगाकर ले जा रहे समुदाय विशेष के युवक को दबोचा, हंगामा

Highlights
- रोडवेज बस में बैठे प्रेमी युगल को हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा
- लव जिहाद का शिकार बनाकर ले जाने का लगाया आरोप
- पुलिस ने परिजनों को थाने बुलाकर सौंपी किशोरी

By: lokesh verma

Published: 10 Mar 2021, 05:49 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बागपत. कॉलेज यूनिफॉर्म में किशोरी को भगा कर ले जा रहे समुदाय विशेष के एक युवक को हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने पकड़ लिया। इसके बाद युवक और किशोरी को पुलिस को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि युवक किशोरी को बहला-फुसलाकर रोडवेज बस के जरिये शहर से बाहर ले जा रहा था। मामला शहर कोतवाली का है। हिंदू संगठनों ने आरोप लगाया कि युवक लव जिहाद का शिकार बनाकर जनपद से बाहर किशोरी को ले जा रहा था। इसके बाद मौके पर परिजनों को बुलाया गया और किशोरी को उन्हें सौंप दिया गया।

उधर, पुलिस का कहना है कि युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की तहरीर आई है और पुलिस मामले में पड़ताल कर रही है। बस में पकड़ी गई लड़की नाबालिग बताई जा रही है। उसके परिजनों ने लड़के के खिलाफ तहरीर दे दी है। जिस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें- आयशा आत्महत्या की घटना के बाद मुस्लिम संगठनों ने घरेलू हिंसा व दहेज कुप्रथा को लेकर शुरू की मुहिम

दरअसल, हुआ यूं कि बागपत के एक निजी कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा कॉलेज ड्रेस में एक युवक के साथ बस में बैठी थी। तभी किसी ने हिंदू संगठन के लोगों को जानकारी दी कि मुस्लिम युवक जो कि हरियाणा का रहने वाला है, उसका नाम निजामुद्दीन है। वह लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ जनपद से बाहर ले जा रहा है। इसके बाद मौके पर हिंदू संगठन के लोग पहुंच गए और हंगामा खड़ा हो गया।

विहिप के लोगों ने युवक और किशोरी को बस से उतारा और थाने ले गए। इसके बाद हिंदू संगठन के लोगों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। हिंदू संगठन के लोगों ने मुस्लिम युवक पर लव जिहाद करने का आरोप लगाया है। सीओ अनुज मिश्रा ने बताया कि आरोपों पर पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। परिजनों की तरफ से छेड़छाड़ की तहरीर प्राप्त हुई है। मुकदमा दर्ज कर युवक को जेल भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें- पुलिस में नहीं हुई सुनवाई, विधानभवन के सामने महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, दुष्कर्म का है मामला

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned