इस बड़ी मस्जिद का नाम बदलने को लेकर खड़ा हुआ विवाद, समुदाय विशेष के लोगों ने दी ये चेतावनी

बागपत की नूर मस्जिद का नाम बदले जाने के प्रयास से समाज के लोगों में रोष

By: lokesh verma

Published: 18 Dec 2018, 12:16 PM IST

बागपत. बागपत की नूर मस्जिद का नाम बदले जाने के प्रयास से समाज के लोगों में रोष है। समुदाय विशेष के लोगों ने इस प्रयास की निंदा करते हुए चेतावनी दी है कि यदि किसी ने मस्जिद का नाम बदला तो नगर की शांति व्यवस्था भंग हो सकती है। समाज के लोगों ने सोमवार को कोतवाली में इस संबंध में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

बड़ी खबर: आजम खान ने किया राम मंदिर के समर्थन का ऐलान!, कहा- हम देंगे मंदिर निर्माण को हरी झंडी

मौहल्ला व्यापारियान स्थिति नूर मस्जिद का नाम बदले जाने के प्रयास मौहल्ले के मुस्लिम समाज के लोगों में रोष व्याप्त है। उनका आरोप है कि मौहल्ले के तीन लोग मस्जिद का नाम नूर मकरज करने के प्रयास में लगे हैं। नगर के कुछ अन्य लोग भी उनके साथ हैं। सोमवार को इस संबंध में वार्ड सभासद इकराम के नेतृत्व में करीब एक दर्जन लोग कोतवाली पहुंचे और इस संबंध में शिकायत की। उनका कहना था कि नगर में एक ही मकरज हो सकता है, जो पहले से है। उनका कहना था कि मस्जिद का नाम बदला जाना किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकेगा और इसका जमकर विरोध किया जाएगा।

अजब-गजब: शादी से पहले लड़कियां होने वाले दूल्हे की ऐसे कर रही जासूसी और खंगाल रही उनके अतीत से जुड़े राज, देखें VIDEO

समाज के लोगों ने कुछ लोगों के इस प्रयास को रोकने की मांग की, ताकि नगर में अमन-चैन कायम रह सके। साथ ही उन्होंने चेतावनी दी कि यदि ऐसे लोगों के इस नापाक इरादों पर रोक नहीं लगाई गई तो समाज के लोग सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने को मजबूर होंगे। इससे शहर की फिजा खराब हो सकती है। इस अवसर पर आदिल, महमूद, अलीजान, इकराम, इकबाल, रिजवान, इमरान, अनस व मजहर आदि दर्जनों लोग मौजूद थे।

दस दिन से पुलिस से मां का पता पूछ रही पांच साल की बच्ची, देखें वीडियो-

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned