फैक्ट्री में कर्मचारियों को बंधक बनाकर रुपयों की जगह जींस की पेंट लूटकर ले गये बदमाश, लाखों रुपये की बताई जा रही कीमत

Highlights

  • आधी रात फैक्ट्री पर बदमाशों ने बोला धावा
  • लाखों रुपये कीमत की जींस ले गये बदमाश
  • मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच में जुटी पुलिस

By: Nitin Sharma

Published: 27 Nov 2019, 04:14 PM IST

बागपत। वेस्ट यूपी के बागपत में लूट की हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। जहां बदमाशों ने एक फैक्ट्री में धावा बोलकर कर्मचारियों को बंधक बनाकर रुपयों की जगह जींस लूट ली। इन जींस की कीमत करीब आठ लाख रुपये से भी ज्यादा की बताई जा रही है। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मां ने रात में मांगा पानी तो कलयुगी बेटे ने गला दबाकर उतार दिया मौत के घाट और फिर पिता को किया फोन

लाखों रुपये की जींस लेकर फरार हुए बदमाश

जानकारी के अनुसार, बागपत शहर के कोतवाली क्षेत्र में स्थित चमरावल रोड पर एक जींस बनाने वाली फैक्ट्री है। यहां देर रात आधा दर्जन से अधिक हथियार बंद बदमाशों ने धावा बोल दिया। पहले बदमाशों ने फैक्ट्री में मौजूद कर्मचारियों को बंदूक के बल पर बंधक बना लिया। इसके बाद फैक्ट्री में रखी जींस एक मिनी ट्रक में भर कर ले गये। इन जींस की कीमत आठ लाख रुपये से भी अधिक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि लूट के दौरान बदमाशों ने कर्मचारियों से कोई रुपया पैसा नहीं मांगा। बदमाश सिर्फ जींस लूटकर ले गये। उधर पुलिस को वारदात को पता सुबह के समय लगा।

इस बात से नाराज पति ने पत्नी को दे दिया तीन तलाक, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

पुलिस ने मौका मुआयना कर शुरू की जांच

उधर लूट की सूचना मिलते ही पुलिस थाने में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस अधिकारी फैक्ट्री में पहुंचे। यहां खुद सीओ सदर मय फोर्स मौके पर पहुंचे गये। उनका मुकदमा दर्ज कराकर जांच के आदेश दिये है। उधर इस मामले की जांच कर रहे एसएसआई हेमेंद्र बालियान ने बताया कि लूट की वारदात संदिग्ध हैं। इसमें आपसी कपड़े का विवाद सामने आ रहा है। मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned