script

CRPF जवान ने दी बड़ी चेतावनी, ‘मांग नहीं हुई पूरी तो कर लेंगे आत्मदाह’

locationबागपतPublished: Sep 15, 2019 03:15:17 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों से मिली हुई है और उनके विरूद्ध कोई कार्रवाई नहीं कर रही है
-युवती का पिता सीआरपीएफ में तैनात है
-उसने चेतावनी दी है कि यदि उसकी पुत्री को शीघ्र बरामद नहीं किया जाता है तो आत्मदाह करने को मजबूर होंगे

crpf_jawan_arrested.jpg
बागपत। जनपद के बड़ौत नगर से अपहृत युवती का पुलिस करीब 18 दिन बाद भी कोेई सुराग नहीं लगा सकी है। युवती के परिजन उसकी बरामदगी के लिए लगातार चक्कर काट रहें हैं। परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों से मिली हुई है और उनके विरूद्ध कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। युवती का पिता सीआरपीएफ में तैनात है। उसने चेतावनी दी है कि यदि उसकी पुत्री को शीघ्र बरामद नहीं किया जाता है तो आत्मदाह करने को मजबूर होंगे।
यह भी पढ़ें

थाने पहुंची प्रेमिका और पुलिस से कर दी ये डिमांड, जानिए क्या

दरअसल, बड़ौत नगर से एक 20 वर्षीय युवती गत 29 अगस्त को लापता हो गई थी। लड़की के पिता जो कि सीआरपीएफ का जवान है ने कोतवाली बड़ौत में नगर के ही तीन भाईयों समेत चार लोगों के विरूद्ध बहला फुसलाकर अपनी पुत्री का अपहरण कर ले जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उनका आरोप है कि बड़ौत पुलिस आरोपियों से मिली हुई है और लड़की को बरामद करने के लिए कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।
यह भी पढ़ें

श्राद्ध में पितरों के आशीर्वाद से बनना चाहते हैं धनवान तो जरूर करें ये 7 काम

उनका कहना है कि वह लगातार कोतवाली के चक्कर काट रहे हैं लेकिन पुलिस उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रही है। उन्होंने आशंका व्यक्त की है कि आरोपी उनकी पुत्री की हत्या कर सकते हैं। पीड़ित ने इस संंबंध में एसपी सें शिकायत की और आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई करते हुए अपनी पुत्री को बरामद कराने की गुहार लगाई है। साथ ही उसने चेतावनी दी है कि यदि उसकी पुत्री को बरामद नहीं किया जाता है तो वह आत्मदाह करने के लिए मजबूर होगा। इस संबंध में बड़ौत कोतवाली प्रभारी का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है लेकिन आरोपी घर से फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो