scriptसाइबर कैफे में ऐसे फर्जी इंश्योरेंस तैयार कर लेता था संचालक, पुलिस ने किया गिरफ्तार- देखें वीडियो | cyber cafe owner made fake insurance copy police raid and arrested | Patrika News

साइबर कैफे में ऐसे फर्जी इंश्योरेंस तैयार कर लेता था संचालक, पुलिस ने किया गिरफ्तार- देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Apr 26, 2019 03:08:37 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

संचालक बाइक इंश्याेरेंस तैयार करता पुलिस ने दबाेचा

news

साइबर कैफे में ऐसे फर्जी इंश्योरेंस तैयार कर लेता था संचालक, पुलिस ने किया गिरफ्तार- देखें वीडियो

बागपत।इंश्योरेंस के फर्जी दस्तावेज तैयार कर फर्जीवाड़े से लाखों रुपये वसूलने वाले एक कैफे संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी फर्जी इंश्योरेंस तैयार करता है और लोगों से मोटी कमाई वसूल रहा है।आरोपी पहले भी फर्जी कागजात व आईडी बनाने में जेल जा चुका है। पुलिस ने आरोपी के कंप्यूटर व सामान को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कैफे संचालक ऐसे तैयार कर लेता था फर्जी दस्तावेज

सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के अमीनगर सराय कस्बे में बुधवार की सुबह थाना पुलिस ने फर्जी दस्तावेज बनाने वाले कैफे संचालक भविन्द्र पाठक को फर्जी इंश्योरेंस बनाते हुए रंगे हाथों दबोच लिया। कैफे संचालक की पिछले कई दिनों से शिकायतें प्राप्त हो रही थी। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अपने एक व्यक्ति को ग्राहक बनाकर कैफे संचालक के पास भेजा। ग्राहक ने कैफे संचालक से फर्जी इंश्योरेंस बनाने को कहा। जिसके बाद कैफे संचालक ने 400 रुपये में उक्त व्यक्ति का फर्जी इंश्योरेंस बना दिया। इसी दौरान थाना पुलिस ने कैफे संचालक को फर्जी इंश्योरेंस बनाते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया। उसे हिरासत में लेकर थाने ले आई। पुलिस ने कैफे में रखे कंप्यूटर आदि सामान को भी कब्जे में ले लिया है।

आरोपी पहले भी जा चुका है जेल

आरोपी कैफे संचालक की पहले भी यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में एडमिट कार्ड व फोटो बदलने के मामले में सहारनपुर एसओजी द्वारा गिरफ्तार करने के बाद जेल भेजा जा चुका है। इसके अलावा आरोपी को पिछले दिनों गाजियाबाद पुलिस ने भी फर्जी रेलवे रिजर्वेशन करने के आरोप में पकड़कर जेल भेजा था। एसपी बागपत शेलेश कुमार ने बताया कि कैफे संचालक से कड़ी पूछताछ की जा रही है और उसके पास से कई जानकारी मिली है। जिन पर काम किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो