scriptसास को बहू ने दी ऐसी खौफनाक सजा, मामला जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे | daughter in law killed her mother in law | Patrika News

सास को बहू ने दी ऐसी खौफनाक सजा, मामला जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

locationबागपतPublished: Aug 21, 2019 03:44:09 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-छपरौली थाना क्षेत्र के गांव सिनौली में सास बहू के झगड़े ने रूद्र रूप ले लिया
-बहू ने सास की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी
-सास राजबीरी व बहू पूजा के साथ आपस में कहा सुनी हो गयी थी

img-20190820-wa0037.jpg
बागपत। जनपद में हत्याओं का दौर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला छपरौली थाना क्षेत्र के सनौली गांव का है, जहां पर एक बहू ने अपनी सांस का गला रेतकर उसको मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपीत बहू को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

ये वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश, नाग डीएम ऑफिस के रिकॉर्ड रूम की कर रहा रखवाली

दरअसल, छपरौली थाना क्षेत्र के गांव सिनौली में सास बहू के झगड़े ने रूद्र रूप ले लिया। बहू ने सास की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि सिनौली गांव निवासी ओमबीर पुत्र बीरबल कि पत्नी राजबीरी 55 वर्षीय घर पर अपने पुत्र वधू पूजा पत्नी कुलदीप के साथ रह रही थी। सास राजबीरी व बहू पूजा के साथ आपस में कहा सुनी हो गयी। आरोप है कि बहू पूजा ने धारदार हथियार से सास राजबीरी की गला काट कर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर थानाध्यक्ष चितवन कुमार फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें

हरिद्वार से छाेड़ा गया पानी, गंगा में बह गया आश्रम का हिस्‍सा- देखें वीडियो

मृतका के पति ओमबीर पुत्र बीरबल ने पुत्र वधू पूजा को नामजद करते हुये मामला पंजीकृत कराया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला पंजीकृत कर मृतका का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। मृतका का पति यूपी पुलिस से सेवानिवृत्त है। मिली जानकारी के अनुसार सास बहू दोनों में काफी समय से अनबन चल रही थी। आए दिन परिवार में कलह का माहौल बना हुआ था भी किसी बात को लेकर दोनों में काफी कहासुनी हो गई। जिसके बाद गुस्साई बहु ने अपनी सास को गुस्से में आकर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसके बाद सांस की मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो