scriptझाड़ियों में होमगार्ड को इस हाल में देख निकल गई लोगों की चीख, देखें वीडियो | dead body of homeguard found | Patrika News

झाड़ियों में होमगार्ड को इस हाल में देख निकल गई लोगों की चीख, देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Oct 03, 2019 05:07:13 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-होमगार्ड की Dead Body एक खाली प्लॉट में पड़ा हुआ मिलने से हड़कम्प मच गया
-सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है
-पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

screenshot_from_2019-10-03_16-51-08.jpg
बागपत। जिले में एक होमगार्ड (Homeguard) के जवान की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत (Death) होने का मामला सामने आया है। जहां गाजियाबाद (Ghaziabad) के लोनी थाने में तैनात मेरठ जिल के होमगार्ड का शव (Dead Body) एक खाली प्लॉट में पड़ा हुआ मिलने से हड़कम्प मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

थोड़ी देर में आने की बात कहकर निकली थी, फिर अचानक कट गए पैर

दरअसल, बता दें कि मामला कोतवाली बागपत क्षेत्र का है जहां मेरठ जिल के सरूरपुर में रहने वाला गोमगार्ड तेजपाल सिंह कस्बा अग्रवाल मंडी टटीरी कस्बे में एक प्लाट खरीदकर रह रहा था। वह गाजियाबाद जिले के लोनी थाने में तैनात चल रहा था। जिसका शव आज सुबह प्लाट के पास मिलने के बाद लोगो मे हड़कम्प मच गया। जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।
यह भी पढ़ें

लग्जरी कार का शौक करने वालों के लिए बड़ी मुसीबत थे ये लोग, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, देखें वीडियो

वहीं पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि होमगार्ड तेजपाल शराब पीने का भी आदि था और वह आए दिन शराब पीकर आता था। अपने प्लाट में आकर सो जाता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लगाने की बात कह रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो