scriptVIDEO: बीजेपी नेता के बेटे पर जानलेवा हमला, दबंगों ने दौड़ा कर पीटा, जानें पूरा मामला | Deadly attack on BJP leader's son in baghpat | Patrika News

VIDEO: बीजेपी नेता के बेटे पर जानलेवा हमला, दबंगों ने दौड़ा कर पीटा, जानें पूरा मामला

locationबागपतPublished: Aug 16, 2019 03:16:32 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

बीजेपी नेता के बेटे पर जानलेवा हमला
बीजेपी नेता ने थाने में दर्ज कराया मुकदमा
आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस पर लगाए आरोप

bagpat
बागपत। बागपत जिला अध्यक्ष वेदपाल उपाध्याय का बेटा कस्बा बडौत में कोचिंग करने के लिए आया था। जहां दर्जनों दबंग युवकों ने उसे घेर लिया और उसके साथ मारपीट की। जिससे वह घायल हो गया। हालाकि स्थानीय लोगों ने उसे बचा लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले आयी और इतने में बीजेपी जिलाध्यक्ष मौके पर पहुंच गए और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया।
वहीं अबतक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से बीजेपी जिलाध्यक्ष गुस्से में थाने पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस अधिकारियों पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने बतायाकि उनके बेटे पर पहले भी हमला हो चुका है। हर पल उन्हें भी जान का खतरा बना रहता है। लेकिन अब कर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार तक नहीं किया। उन्होंने ये भी कहा कि वो इतने डए हुए हैं क्योंकि मुकद्दमा दर्ज होने के बाद भी सीओ कार्रवाई नहीं करने दे रहा है और अगर मेरे बेटे को कुछ हुआ तो इसका जिम्मेदार सीओ बडौत होंगे। इस दौरान उन्होंने सीओ बडौत से भी खुद को खतरा बताया। वहीं जिला अध्यक्ष की ओर से लगाए गए आरोपों को गम्भीरता से लेते हुए जिला अधिकारी ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो