scriptBaghpat: युव‍कों ने किया बिजली विभाग के जेई का अपहरण, पुलिस ने कुछ मिनटों में छुड़ाया- देखें Video | Dial 112 save electricity department je from kidnappers in baghpat | Patrika News

Baghpat: युव‍कों ने किया बिजली विभाग के जेई का अपहरण, पुलिस ने कुछ मिनटों में छुड़ाया- देखें Video

locationबागपतPublished: Dec 14, 2019 09:52:03 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

UP Dial-112 की जमकर हो रही है सराहना
पुलिसकर्मियों की सूझबूझ से बची युवक की जान
Bihar के Muzaffarpur में तैनात है युवक‍

vlcsnap-2019-12-14-09h26m52s396.png
बागपत। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार द्वारा जनता की सुविधा और अपराध पर अंकुश लगाने के लिए चलाई यूपी डायल-112 (Dial 112) की जमकर सराहना हो रही है। जनपद में भी पुलिसकर्मियों की सूझबूझ के चलते युवक की अपहरणकर्ताओं से जान बचा गई। पीआरवी (PRV) ने पीछा कर बिजली विभाग के जेई (JE) को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया।
यह भी पढ़ें

Noida: सुबह मेट्रो के आगे कूदा पति, सदमे में शाम को पत्‍नी ने बेटी के साथ पंखे से लटककर किया सुसाइड

खेतों पर गया था युवक

मामला बागपत (Baghpat) जिले के बिनोली थाना क्षेत्र का है। वहां सिरसली गांव के एक युवक गौरव का हथियारों से लैस बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। घटना के वक्‍त युवक अपने खेतों पर गया हुआ था। उदसका अपहरण आल्‍टो (Alto) कार में सवार तीन यवुकों ने किया था। युवक को लेकर बदमाश बड़ौत (Baraut) की तरफ भाग रहे थे। इस दौरान बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में यमुना नहर की पटरी पर पीआरवी 2959 गश्‍त कर रही थी। गाड़ी पर तैनात पुलिसकर्मियों को कार सवार लोगों पर शक हुआ तो उन्‍होंने पीछा कना शुरू कर दिया। पुलिस को आता देख बदमाश कार को छोड़कर जंगल में भाग गए।
यह भी पढ़ें

यूपी के सहारनपुर में इंटरनेट सेवाएं बहाल

तीन बदमाशों ने की थी वारदात

इसके बाद पुलिसकर्मियों ने कार की जांच की तो उसमें गौरव मिला। उसने पुलिसकर्मियों को बताया कि वह बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में बिजली विभाग में जेई के पद पर तैनात है। वह अपने गांव आया हुआ था। जब वह खेत पर गया था तो आल्टो कार सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर उसका अपहरण कर लिया। पुलिस ने युवक को सकुशल बरामद कर एक सराहनीय कार्य किया है। इस मामले में डीएसपी (DSP) अनिल कुमार शिसौदिया का कहना है कि इस बेहतरीन कार्य के लिए पुलिसकर्मियों को सम्‍माि‍ नत किया जाएगा। बिनोली थाने में बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनकी तलाश की जा रही है। इनमें से एक बदमाश सिरसली गांव का ही बताया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो