scriptविकास भवन में अचानक पहुंचे ये तो कुर्सी छोड़ खड़े हो गए सभी, 6 अधिकारियों की लग गई क्लास | dm baghpat sudden inspection in vikas bhawan | Patrika News

विकास भवन में अचानक पहुंचे ये तो कुर्सी छोड़ खड़े हो गए सभी, 6 अधिकारियों की लग गई क्लास

locationबागपतPublished: Mar 07, 2019 04:16:00 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

गुरुवार को जिलाधिकारी पवन कुमार विकास भवन में सुबह 10:30 बजे औचक निरीक्षण करने पहुँचे।

dm

विकास भवन में अचानक पहुंचे ये तो कुर्सी छोड़ खड़े हो गए सभी, 6 अधिकारियों की लग गई क्लास

बागपत। बागपत जिलाधिकारी पवन कुमार ने गुरुवार को विकास भवन में अचानक पहुँचकर हड़कंप मचा दिया। इस दौरान उन्होंने गैर हाजिर मिले 6 कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए और कार्यालयों में गंदगी देखकर नाराजगी जताई।दरअसल, गुरुवार को जिलाधिकारी पवन कुमार विकास भवन में सुबह 10:30 बजे औचक निरीक्षण करने पहुँचे।
यह भी पढ़ें

भाजपा सरकार ने बिजली कटौती को लेकर उठाया बड़ा कदम, 9 मार्च को पीएम मोदी देंगे सौगात, देखें वीडियो

औचक निरीक्षण देखकर विकास भवन के अधिकारियों कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। इस दौरान कार्यालय के 6 कर्मचारी अनुपस्थित मिले। जिनका वेतन रोकने व स्पष्टिकरण की कर्रवाई के लिए मुख्य विकास अधिकारी को निर्देश दिए गए। वहीं एक साथ दो प्रधान सहायकों को भी छुट्टी देने पर डीडीओ पर नाराजगी जताई गई।
यह भी पढ़ें

बोनट पर लटकाकर कार दौड़ाता रहा ड्राइवर, युवक चिल्लाता रहा ‘बचाओ-बचाओ’, देखें वीडियो

जिलाधिकारी को विकास भवन में जिन दफ्तरों में गंदगी मिली उन्हें सुधार करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अधिकारी कर्मचारियों के कार्यालय साफ-सुथरे होने चाहिए। किसी भी प्रकार की गंदगी नहीं दिखाई देनी चाहिए। जो गंदगी दिखाई दे रही है इसे तत्काल ही साफ-सुथरा बनाया जाए। जिससे कि कार्य करने में भी मन लगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो