scriptहाइवे पर जाम लगा रहे थे लोग, जब पहुंचे ‘ये’ तो लगा दी दौड़, देखें वीडियो- | E rickshaw drivers jam on Delhi Yamunotri highway in baghpat | Patrika News

हाइवे पर जाम लगा रहे थे लोग, जब पहुंचे ‘ये’ तो लगा दी दौड़, देखें वीडियो-

locationबागपतPublished: Aug 24, 2019 05:34:40 pm

Submitted by:

lokesh verma

– कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस चौकी का घेराव- पुलिस पर लगाया ई-रिक्शों को बंद करने का आरोप- मामले की जांच में जुटे पुलिस अधिकारी

baghpat.jpg
बागपत. एक तरफ जहां सूबे के मुख्यमंत्री ने पुलिस के अधिकारियों को जनता के साथ सही व्यवहार रखने और उनकी समस्याओं का निस्तारण करने के आदेश दिए हुए हैं। वहीं बागपत पुलिस से परेशान लोग सड़कों पर उतर आंदोलन को मजबूर हैं। ताजा मामला कोतवाली बड़ौत इलाके का है। जहां पुलिस से परेशान ई-रिक्शा चालकों की समस्याओं का निस्तारण अधिकारियों ने नहीं किया तो गुस्साए लोगों ने दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर जाम लगा दिया। इतना ही नहीं उन्होंने पुलिस चौकी का घेराव करते हुए हंगामा किया। इसके बाद जब वे पुलिस चौकी चर्चा के लिए पहुंचे तो मौके पर मौजूद इंस्पेक्टर आरके सिंह ने लताड़ लगाकर मुकदमा दर्ज करने की धमकी देते हुए भगा दिया।
दरअसल, ई-रिक्शा चालकों ने पुलिस की कार्रवार्इ से परेशान होकर दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर शनिवार यानी आज जाम लगा दिया। उन्होंने कार्रवार्इ की मांग को लेकर पुलिस चौकी का घेराव भी कर दिया। आरोप है कि पुलिस उनके रिक्शाें को बंद कर रही है, जिसके चलते उनके सामने रोजी-रोटी के भी लाले पड़ रहे हैं। वहीं अधिकारियों से शिकायत के बावजूद भी इनकी समस्याओं का निस्तारण नहीं हो पा रहा है। इसलिए पीड़ितों को मजबूरन दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर जाम लगाना पड़ा। जाम खोलने के बाद जब 5 लोग कोतवाली में इंस्पेक्टर से वार्ता करने पहुंचे तो वहां भी कोतवाल ने उन्हें जेल भेजने की धमकी देकर समस्या सुने बगैर ही भगा दिया।
आरोप है कि पुलिस चौकी में कोतवाल राकेश कुमार सिंह ने खाकी का रोब दिखाया है। इतना ही नहीं उन्हें लाठियों से पीटकर मुकद्दमा दर्ज कर जेल भेजने की धमकियां भी दी गर्इ हैं। फिलहाल पुलिस के अधिकारी पूरे मामले की जांच में जुटे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो