scriptकार और रिक्शा ने गांव में करवाया खूनी संघर्ष, दो महिला सहित आठ घायल | Eight people include two women injured Manpit in two sides in Baghpat | Patrika News

कार और रिक्शा ने गांव में करवाया खूनी संघर्ष, दो महिला सहित आठ घायल

locationबागपतPublished: May 23, 2022 06:25:41 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

बागपत जिले के एक गांव में आज सुबह कार और रिक्शा विवाद में दो संप्रदाय के लोग आमने सामने आ गए। जिसमें दोनों ओर से जमकर पथराव हुआ और धारदार हथियार चले। खूनी संघर्ष में दो महिलाओं सहित आठ लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव में तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात कर दिया गया है।

कार और रिक्शा ने गांव में करवाया खूनी संघर्ष, दो महिला सहित आठ घायल

कार और रिक्शा ने गांव में करवाया खूनी संघर्ष, दो महिला सहित आठ घायल

जिले में आज सोमवार को रिक्शा हटाने के विवाद में दो समुदायों में खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें दो महिलाओं सहित आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना गांव अब्दुल्लापुर मेवला की है। घटना के बाद से गांव में सांप्रदायिक तनाव बना हुआ है। गांव में कई थानों की पुलिस डेरा डाले हुए है। वहीं दूसरी ओर बताया जा रहा है कि झगड़े के समय किसी ने मोबाइल से वीडियो बनाई। बाद में इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया गया। पुलिस ने वीडियो की जांच शुरू कर दी है।

गांव में रविवार को ग्रामीण मोमीन की बेटी का निकाह हुआ था। आज सोमवार सुबह टेंट और अन्य सामान ई-रिक्शा से लौटाने जा रहे थे। मोमीन का बेटा नवाब रिक्शा चला रहा था। तभी रास्ते मे पीछे से कार लेकर आए सैंकी पुत्र जयभगवान ने रिक्शा हटाने के लिए कहा। इसी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। चंद मिनटों में दोनों पक्षों लाठी-डंडे चले गए। इससे अफरा-तफरी मच गई। एक पक्ष से सैंकी पुत्र जयभगवान और अमित पुत्र बिजेंद्र तथा दूसरे पक्ष से मोमीन पुत्र रसीद, समीर पुत्र जुल्फिकार, मोहम्मद अली पुत्र रशीद, आजाद पुत्र मोहम्मद अली, फैमिदा पत्नी मोमिन, वर्जिल पत्नी आजाद घायल हुई।
यह भी पढ़े : Harit Pradesh News : जल्द मिलेगी हरित प्रदेश की सौगात, पूरा होगा सपना – केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान

मौके पर ग्रामीणों एकत्र हुए। घायलों को पिलाना सीएचसी पर भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर अमित को हायर सेंटर के लिए रेफर किया। घटना से गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। वहीं खेकड़ा सीओ विजय चौधरी, चांदीनगर थाना प्रभारी नितिन पांडेय, खेकड़ा थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी, सिंघावली अहीर थाना प्रभारी एनएस सिरोही, बालैनी थाना प्रभारी विरजाराम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों से जानकारी प्राप्त की। थाना प्रभारी नितिन पांडेय का कहना है कि दो पक्षों में झगड़ा हुआ है। गांव में शांतिपूर्ण माहौल है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो