scriptपूर्व सपा नेता ने जताई प्रधानमंत्री पद की दावेदारी, भाजपा और बसपा भी हैरान | Ex SP Leader Candidate For PM From Baghpat | Patrika News

पूर्व सपा नेता ने जताई प्रधानमंत्री पद की दावेदारी, भाजपा और बसपा भी हैरान

locationबागपतPublished: Jan 14, 2019 04:11:57 pm

Submitted by:

sharad asthana

बागपत के एक नेता का पोस्‍टर सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

बागपत। देश भर की बड़ी पार्टियां प्रधानमंत्री की कुर्सी पर नजरें लगाए हुए हैं। सबको उम्‍मीद है कि उनकी सरकार बनेगी और उनके मुखिया प्रधानमंत्री पद संभालेंगे। इस बीच बागपत के एक नेता का पोस्‍टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नेता ने प्रधानमंत्री पद के लिए निदर्लीय चुनाव लड़ने का मन बना लिया है। इसके लिए उसने प्रचार प्रसार भी आरंभ कर दिया है। बागपत के पलड़ी गांव का यह युवक निदर्लीय प्रधानमंत्री पद के लिए लड़ना चाहता है और देश के लिए कुछ करने की तमन्ना रखता है।
यह भी पढ़ें

भीम आर्मी के बाद अब किसानों के इस बड़े संगठन ने अखिलेश और मायावती का किया समर्थन- देखें वीडियो

पलड़ी गांव का रहने वाला है अजयपाल

दरअसल, प्रधानमंत्री पद की दावेदारी करने वाला यह युवक पलड़ी गांव का रहने वाला चौधरी अजयपाल है। वह एक किसान परिवार से है। उसने गांव में प्रधानमंत्री पद की दावेदारी करते हुए पोस्टर भी छपवाए हैं। इसमें उसने निदर्लीय चुनाव लड़ने का अपना रुख स्पष्ट किया है और प्रधानमंत्री पद की दावेदारी कर लोगों से वोट मांगे हैं। बागपत लोकसभा सीट से निदर्लीय प्रत्याशी की दावेदारी करने वाले अजयपाल सिंह बागपत जनपद के पलड़ी गांव के रहने वाले हैं। इससे पहले भी वह 2014 में प्रधानमंत्री पद के लिए प्रत्याशी बनकर सुख्यिों में आए थे। अजयपाल सिंह खेती करते हैं और परिवार से अलग रहते हैं। समाजसेवा के नाम पर वह लोगों के बीच रहकर काम करते रहते हैं। उनकी समाज सेवा से जहां परिवारवाले दुखी हैं, वहीं अन्य लोग उनका सम्मान भी करते हैं।
यह भी पढ़ें

गठबंधन होते ही इस सपा नेता ने सीएम को दी चेतावनी, आनन-फानन में बढ़ानी पड़ी सुरक्षा, देखें वीडियो क्या कहा

सपा और लोकदल में भी रह चुके हैं

अजयपाल सिंह लोकदल और सपा में रह चुके हैं। अब निदर्लीय उन्होंने प्रधानमंत्री पद के लिए खुद को प्रत्याशी बताकर प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है। वहीं, गांव के कुछ लोग इसको मानसिक तनाव का कारण भी बता रहे हैं। ग्रामीण लोगों का कहना है कि अजयपाल सिंह मानसिक रूप से बीमार है और इस तरह की हरकतें करता रहता है। सच्चाई चाहे कुछ हो लेकिन बागपत से एक बार फिर प्रधानमंत्री पद के लिए प्रत्याशी बड़ी उम्‍मीदवारों को चुनौती देने के लिए अपनी जमीन तैयार कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो