scriptआईकार्ड और कमर में पिस्टल लगाकर क्राइम ब्रांच का बना फर्जी अधिकारी, लेकिन पुलिस ने धर दबोचा | fake crime branch officer arrested in Bagpat | Patrika News

आईकार्ड और कमर में पिस्टल लगाकर क्राइम ब्रांच का बना फर्जी अधिकारी, लेकिन पुलिस ने धर दबोचा

locationबागपतPublished: Jun 26, 2019 12:54:33 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

बागपत में दबोचा गया फर्जी क्राइम ब्रांच अधिकारी
लोगों से करता था ठगी, फर्जी आई कार्ड और पिस्टल बरामद
आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

 

bagpat

क्राइम ब्रांच का फर्जी अधिकारी गिरफ्तार, आईकार्ड और पिस्टल लगाकर लोगों से करता था ठगी

बागपत। पश्चिमी यूपी में इन दिनों एक के बाद एक फर्जी अधिकारियों के पकड़े जाने का सिलसिला जारी है। नोएडा, मुजफ्फरनगर के बाद अब बागपत से फर्जी क्राइम ब्रांच अधिकारी का भंडाफोड़ हुआ है। आरोप है कि क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर युवक लोगों से ठगी भी करता था और पैसे भी ऐंठने का भी आरोप है।
पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से शिकायत मिल रही थी कि क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने लोगों से हजारों रुपये की ठगी कर रहा है। पुलिस ने जब पता किया तो क्राइम ब्रांच का कोई अधिकारी इस तरह का नहीं निकला। जिसके बाद एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने आरोपी को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच ( crime branch ) व कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम बनाई। जिसके बाद मंगलवार को पुलिस ने एक युवक को धर दबोचा।
पकड़े गए युवक के पास से पुलिस का फर्जी आई कार्ड और पिस्टल भी बरामद की गई। पूछताछ में पता चला कि आरोपी युवक बड़ौत के बड़का रोड का रहने वाला है। वह फर्जी क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर बागपत में दिल्ली रोड पर स्थित एक होटल संचालक एवं एक कपड़ा शोरूम मालिक से हजारों रुपए ठग चुका है। उसने पिस्टल अपने दोस्त से ली थी। पुलिस ने उसके दोस्त को भी हिरासत में लिया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो