scriptभिंडी के खेत में रखवाली को गया किसान सुबह इस हालात में मिला तो मची चीख पुकार | Farmer shot dead in Baghpat | Patrika News

भिंडी के खेत में रखवाली को गया किसान सुबह इस हालात में मिला तो मची चीख पुकार

locationबागपतPublished: May 13, 2022 11:19:36 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

बागपत जिले में भिंड़ी के खेत की रखवाली करने गए किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। किसान की हत्या की जानकारी आज सुबह हुई। जब आसपास के किसान अपने खेत पर पहुंचे और वहां पर किसान का शव लहूलुहान हालत में चारपाई पर पड़ा मिला। घटनास्थल के पास ही तीन खोखे भी पड़े मिले। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भिंडी के खेत की रखवाली कर रहे किसान की गोली मारकर हत्या

भिंडी के खेत की रखवाली कर रहे किसान की गोली मारकर हत्या

भिंडी के खेत में सो रहे किसान की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर 315 बोर के तीन खाली खोखे बरामद किए हैं। किसान के हत्या की यह घटना थाना चांदीनगर में लहचौड़ा ललियाना मार्ग की है। जहां गांव मंसूरपुर के किसान की देर रात अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। आज शुक्रवार की सुबह खेत पर पहुंचे किसानों ने परिजनों और पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटनास्थल से तीन खोखे मिले। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा। पुलिस हत्‍याकांड की जांच कर रही है। इस संबंध में पुलिस कई लोगों से पूछताछ करेगी। वहींं स्वजन ने किसी से रंजिश होने से इंकार किया है। इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान का कहना है कि तहरीर और जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

गांव मंसूरपुर निवासी मदन पुत्र शिवचरण के खेत ललियाना लहचौड़ा मार्ग पर है। हाल में किसान ने ग्रामीणों की जमीन उगाई पर लेकर खेत में भिंडी की फसल बो रखी है। गुरुवार रात में फसल की पशुओं ने रखवाली करने खेत पर गए थे। रात में किसी समय अज्ञात हमलावरों ने चारपाई पर सो रहे किसान के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। सुबह खेत पर पहुंचे आसपास के किसानों ने खून में लथपथ शव पड़ा देखकर स्वजन के साथ पुलिस को भी घटना की जानकारी। पता लगते ही स्वजन और बड़ी संख्या ने ग्रामीण मौके पर पहुंचे।
यह भी पढ़े : होटल संचालक पर देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग, सड़क पर मची चीख पुकार


पुलिस को घटनास्थल से तीन खोखे और एक जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम को मोर्चरी भेजा। किसान की हत्या से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। परिजनों की माने तो खेत की रखवाली किसान का बेटा करता था। हाल में तीन चार दिन से किसान खुद रखवाली को आ रहे थे। परिजनों ने किसी से रंजिश होने से इंकार किया है। इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान का कहना है कि तहरीर और जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो