scriptसीएम योगी ने किया था इस मिल का शुभारंभ, फिर भी चालू नहीं होने पर किसानों ने दे दी बड़ी चेतावनी | farmers warn for protest if sugar mill will not start within 3 days | Patrika News

सीएम योगी ने किया था इस मिल का शुभारंभ, फिर भी चालू नहीं होने पर किसानों ने दे दी बड़ी चेतावनी

locationबागपतPublished: Nov 13, 2019 05:45:03 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-किसानों ने मंगलवार को एकत्र होकर रमाला चीनी मिल पर पंचायत आयोजित की
-उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर तीन दिन में चीनी मिल को नहीं चलाया गया तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा
-जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी

bp_1.jpeg
बागपत। जनपद में मुख्यमंत्री के द्वारा चीनी मिल के शुभारंभ के बाद भी चीनी मिल नही चल पायी हैं। जिससे नाराज किसानों ने मंगलवार को एकत्र होकर रमाला चीनी मिल पर पंचायत आयोजित कर दी और चेतावनी दी है कि अगर तीन दिन में चीनी मिल को नहीं चलाया गया तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।
यह भी पढ़ें

एक साथ 40 बंदी मुरादाबाद जेल से बरेली सेन्ट्रल जेल किए गए शिफ्ट

दरअसल, मंगलवार को मिल परिसर में किसानों की पंचायत आयोजित हुई। जिसमें किसान यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह ने कहा कि नई मिल लगने पर किसान काफी उत्सुक था। लेकिन, मिल न चलने से किसान निराश हैं। किसानों की गेहूं की बुआई में देरी हो रही है। उन्होंने कहा कि यदि तीन दिन बाद मिल पूर्ण क्षमता के साथ नहीं चली तो दोबारा किसान मिल परिसर में ही धरना प्रदर्शन शुरु कर देगें।
यह भी पढ़ें

होमगार्ड घोटाला सामने आते ही सहारनपुर में भी शुरू हुई जांच, एसएसपी ने कही ये बात- देखें वीडियो

वहीं रालोद पूर्व विधायक वीरपाल राठी ने कहा कि मिल में घटिया किस्म की मशीनरी लगाई गयी है। जिससे मिल चलने में बाधा आ रही हैं। किसान परेशान हैं। पूर्व उपसभापति रविन्द्र मुखिया ने कहा कि सात दिन मिल ने 35,000हजार कुंतल गन्ने की पेराई की। लेकिन, चीनी की बोरी एक नही बनी गन्ने का रस नाले में बहा दिया गया। जो मशीने खराब हो रही है।उन्हें रिपेयर कर दोबारा लगाया जा रहा है। जिन्हें नया लगाना चाहिए था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो